Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » पूर्व सैनिक पूर्णमिलन समारोह में पहुंचे राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह, शहीद हुए सैनिकों के परिजनों को शॉल ओढ़ाकर किया सम्मानित, देश में मूर्ति तोड़ने पर बोले मूर्ति तोड़ना निंदनीय है, जनपद के जिला पंचायत चुनाव में सपा ने बीजेपी नेताओं पर लगाए आरोपों को बताया बेबुनियाद, विपक्ष का काम है आरोप लगाना, हापुड़ के जारोठी रोड के निजी कॉलेज में चल रहा है कार्यक्रम।

पूर्व सैनिक पूर्णमिलन समारोह में पहुंचे राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह, शहीद हुए सैनिकों के परिजनों को शॉल ओढ़ाकर किया सम्मानित, देश में मूर्ति तोड़ने पर बोले मूर्ति तोड़ना निंदनीय है, जनपद के जिला पंचायत चुनाव में सपा ने बीजेपी नेताओं पर लगाए आरोपों को बताया बेबुनियाद, विपक्ष का काम है आरोप लगाना, हापुड़ के जारोठी रोड के निजी कॉलेज में चल रहा है कार्यक्रम।

पूर्व सैनिक पूर्णमिलन समारोह में पहुंचे राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह, शहीद हुए सैनिकों के परिजनों को शॉल ओढ़ाकर किया सम्मानित, देश में मूर्ति तोड़ने पर बोले मूर्ति तोड़ना निंदनीय है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

कुशीनगर -विदेशी महीला हुई गुम

kumar Rahul

गाँव के निकट खेत में मिला अज्ञात महिला शव

Short News

थाना हाईवे के बाजना पुल के पास मिला नवजात बच्ची का शव, शव देख आसपास के लोगों का उमड़ा हुजूम, कुसुम वाटिका के नाले में मिला शव, पुलिस मौके पर।

Ashutosh Srivastava