Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » पुलिस ने नवंबर माह में विवाहिता की हुई निर्मम हत्या के मामले का किया खुलासा, 5000 का फरार इनामी मुख्य आरोपी विवाहिता के पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपी ने बताया कि अवैध संबंधों के चलते पत्नी की थी हत्या, अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के जैनपुर का मामला।

पुलिस ने नवंबर माह में विवाहिता की हुई निर्मम हत्या के मामले का किया खुलासा, 5000 का फरार इनामी मुख्य आरोपी विवाहिता के पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपी ने बताया कि अवैध संबंधों के चलते पत्नी की थी हत्या, अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के जैनपुर का मामला।

पुलिस ने नवंबर माह में विवाहिता की हुई निर्मम हत्या के मामले का किया खुलासा, 5000 का फरार इनामी मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अवैध संबंधों के चलते पत्नी की थी हत्या, अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के जैनपुर का मामला।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

तीन वर्ष पूर्व आठ वर्षीय बालिका के अपहरण का मामला, पुलिस ने इनामी अपहरणकर्ता को दबोचा, पुलिस ने बालिका को अपहरणकर्ता के चंगुल से कराया मुक्त, अपहरण के बाद भठ्ठे पर काम करा रहा था अपहरणकर्ता, कुछ वर्ष बाद पंजाब में बेचने की थी प्लानिंग, तरवां थाना क्षेत्र के दुलारगंज बाजार का मामला।

Ashutosh Srivastava

वाराणसी : 105 कछुओं संग एक महिला तस्कर गिरफ्तार

Shivani Awasthi

मेरठ में cm योगी को दिखाए गये काले झंडे, 4 गिरफ्तार

kumar Rahul

Leave a Comment