Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ में बदमाश अजय को लगी गोली, बदमाश अजय राय के पैर में लगी गोली, छात्र अपहरण का मुख्य आरोपी था अजय, ला मार्टिनियर के छात्र का किया था अपहरण, घायल बदमाश अजय सिविल अस्पताल में भर्ती, आरोपी से असलहा, 2 कारतूस, बाइक बरामद, समस्तीपुर बिहार का रहने वाला है आरोपी।

पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ में बदमाश अजय को लगी गोली, बदमाश अजय राय के पैर में लगी गोली, छात्र अपहरण का मुख्य आरोपी था अजय, ला मार्टिनियर के छात्र का किया था अपहरण, घायल बदमाश अजय सिविल अस्पताल में भर्ती, आरोपी से असलहा, 2 कारतूस, बाइक बरामद, समस्तीपुर बिहार का रहने वाला है आरोपी।

पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, बदमाश अजय के पैर में लगी गोली, छात्र अपहरण का मुख्य आरोपी ला मार्टिनियर के छात्र का किया था अपहरण, घायल बदमाश अजय सिविल अस्पताल में भर्ती।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

फतेहपुर-कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर का रोड शो रोका गया

kumar Rahul

चीनी मिल प्रबंधक, भूमि प्रबंध समिति को नोटिस, एसडीएम ने जारी किया नोटिस, तहसीलदार ने भूमि विनमय को गलत बताया, एसडीएम ने 8 फरवरी तक जबाव मांगा, चीनी मिल रूपापुर के नाम दर्ज की गई थी भूमि, रहतौरा समिति की सहमति पर दर्ज की गई थी भूमि, सवायजपुर तहसील क्षेत्र का मामला।

Ashutosh Srivastava

रायबरेली-शहीद सेना के जवान की माँ के साथ अभद्र व्यवहार

kumar Rahul