Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » पीपीगंज क्षेत्र के जंगल कौडिया के सब्ज़ी बाज़ार में पेङ से लटका मिला युवक का शव। पुलिस मौके पर। युवक की शिनाख्त नहीं।

पीपीगंज क्षेत्र के जंगल कौडिया के सब्ज़ी बाज़ार में पेङ से लटका मिला युवक का शव। पुलिस मौके पर। युवक की शिनाख्त नहीं।

पीपीगंज क्षेत्र के अंतर्गत पेङ से लटका मिला युवक का शव। पुलिस मौके पर। नहीं हुई पहचान।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

आपसी विवाद में दो पक्षों में हुयी मारपीट, दो लोग गंभीर रूप से घायल

Short News

मुकदमा की तारीख लेकर घर वापस लौट रहे अधेड़ को डम्फर ने मारी टक्कर, अधेड़ की मौके पर मौत, मौके पर पहुची पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए, घाटमपुर कोतवाली के मूसानगर रोड जनता महा विद्यालय गेट के सामने की घटना.

Ashutosh Srivastava

14 वर्षीय किशोरी से गैंगरेप का मामला, गैंग रेप पीड़िता ने कोतवाल और CMO पर लगाये गम्भीर आरोप, गैंग रेप पीड़िता ने कोतवाल पर अश्लील बात करने का लगाया आरोप, रात 2 बजे पीड़िता को बाहर ले जाते है कोतवाल करते हैं अश्लील बातचीत, पीड़ित के पिता ने कहा कोतवाल करते है बहुत परेशान, हम कर लेंगे आत्महत्या, वही नाबालिग 14 वर्षीय पीड़िता ने CMO पर विपक्षियो से मिलीभगत करके रिपोर्ट बदलकर बालिग (19 साल) करने का लगाया आरोप, मीडिया के पड़ताल में CMS ने बताया फाइंडिंग जांच में गैंग रेप पीड़िता के नाबालिग होने की हुई थी पुष्टी, पिता की शिकायत पर CMO ने बताया पीड़िता के बालिग होने का लग चुका है रिपोर्ट, जो लिख दिया वह लिख दिया अब नही बदली जाएगी रिपोर्ट, भिनगा कोतवाली के मुख्य बाजार का मामला।

Ashutosh Srivastava