Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » नगर निगम कार्यकारणी उपाध्यक्ष चुनाव में हंगामा चुनाव हुए स्थगित, बसपा पार्षदों का हंगामा जारी, नगर आयुक्त पर भाजपा के दबाव में काम करने का आरोप, भाजपा पार्षदों पर पैसे देकर वोट लेने के दबाव का आरोप, बसपा पार्षद बैठे धरने पर, भाजपा पार्षद कमिश्नर से मिल करेंगे शिकायत, हंगामे के बाद मौके पर पहुँची पुलिस.

नगर निगम कार्यकारणी उपाध्यक्ष चुनाव में हंगामा चुनाव हुए स्थगित, बसपा पार्षदों का हंगामा जारी, नगर आयुक्त पर भाजपा के दबाव में काम करने का आरोप, भाजपा पार्षदों पर पैसे देकर वोट लेने के दबाव का आरोप, बसपा पार्षद बैठे धरने पर, भाजपा पार्षद कमिश्नर से मिल करेंगे शिकायत, हंगामे के बाद मौके पर पहुँची पुलिस.

नगर निगम कार्यकारणी उपाध्यक्ष चुनाव में हंगामा चुनाव हुए स्थगित, बसपा पार्षद बैठे धरने पर, भाजपा पार्षद कमिश्नर से मिल करेंगे शिकायत, हंगामे के बाद मौके पर पहुँची पुलिस.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

महिला सिपाही रेप केस में आया नया मोड़, महिला सिपाही और आरोपी SHO की बात चीत का ऑडियो वायरल, महिला सिपाही दे रही बच्चों को मारने की धमकी, नोकरी छुड़वाने की भी दे रही धमकी, बातचीत में घर और गाड़ी की कर रही है मांग. 

Ashutosh Srivastava

आमने-सामने से हुई गन्ने से भरे ट्रैक्टर ट्राली और बोलेरो में भीषण टक्कर का मामला, एक बच्चे की लखनऊ में इलाज के दौरान मौत, हादसे में मरने वालों की संख्या हुई 6, 12 लोग गम्भीर रूप से घायल, तीन की हालत गम्भीर दो लखनऊ रेफर, थाना बिल्सी इलाके के गांव सिद्धबरौलिया गांव से बच्चे के नामकरण से थाना जरीफनगर के गांव कुंवरपुरचांदपुर लौट रहे थे सभी, सहसवान बिसौली मार्ग स्थित राफिया कालेज के पास शुक्रवार रात हुआ था हादसा.

Ashutosh Srivastava

लखनऊ- डिप्टी CM दिनेश शर्मा का बयान

kumar Rahul