Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » दो सगी बहनों पर बाइक सवार दो युवकों ने फेंका तेजाब, दोनों बहनें अस्पताल में कराई गई भर्ती, घायल दिव्या शर्मा के पति पर हमले की आशंका, पति पर दहेज उत्पीड़न की शिकायत की थी, आज काउंसलिंग में मौजूद थे दोनों पति-पत्नी, सुलह ना होने पर केस दर्ज होने का हुआ था आदेश, शहर कोतवाली के पार्कर रोड की घटना।

दो सगी बहनों पर बाइक सवार दो युवकों ने फेंका तेजाब, दोनों बहनें अस्पताल में कराई गई भर्ती, घायल दिव्या शर्मा के पति पर हमले की आशंका, पति पर दहेज उत्पीड़न की शिकायत की थी, आज काउंसलिंग में मौजूद थे दोनों पति-पत्नी, सुलह ना होने पर केस दर्ज होने का हुआ था आदेश, शहर कोतवाली के पार्कर रोड की घटना।

दो सगी बहनों पर बाइक सवार दो युवकों ने फेंका तेजाब, अस्पताल में भर्ती, घायल दिव्या शर्मा के पति पर हमले की आशंका, शहर कोतवाली के पार्कर रोड की घटना।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

मोबाइल की बैट्री फटने से घर मे लगी आग, आग लगने से घर का लाखो का सामान जलकर राख, ग्रामीणो की मदद से आग पर पाया काबू, थाना कम्पिल के मिस्तनी गांव का मामला.

Ashutosh Srivastava

मेरठ : हाशिमपुरा मामले में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला

Ashutosh Srivastava

मुख्यमंत्री योगी का आज वाराणसी दौरा, 5.25 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे सीएम, 5.50 बजे सर्किट हाउस पहुंचेंगे सीएम योगी, 6.10 बजे अधिकारियों के साथ समीक्षा करेंगे, पीएम, फ्रांसीसी राष्ट्रपति के दौरे को लेकर बैठक, मीटिंग के बाद कार्यक्रम स्थलों को निरीक्षण करेंगे, आज सीएम वाराणसी में ही रात्रि विश्राम करेंगे।

Ashutosh Srivastava