Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » देवर ने लूटी भाभी की अस्मत, पुलिस ने किया बलात्कार का मामला दर्ज, आरोपी युवक हुआ फरार, थाना नहटौर के लाल बाग़ इलाके का मामला।

देवर ने लूटी भाभी की अस्मत, पुलिस ने किया बलात्कार का मामला दर्ज, आरोपी युवक हुआ फरार, थाना नहटौर के लाल बाग़ इलाके का मामला।

देवर ने लूटी भाभी की अस्मत, पुलिस ने किया बलात्कार का मामला दर्ज, आरोपी युवक हुआ फरार, थाना नहटौर के लाल बाग़ इलाके का मामला।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

जौनपुर :सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव करेंगे सामाजिक जनसभा में शिरक़त

UP ORG Desk

महिला पत्रकार के साथ अभ्रदता का मामला, पुलिस एक आरोपी को किया गिरफ्तार, दूसरा आरोपी अभी भी फरार, तलाश में जुटी, दबंगों ने महिला पत्रकार से की थी अभ्रदता।

Ashutosh Srivastava

अयोध्या राम मंदिर बाबरी मस्जिद मामले पर श्री श्री रविशंकर की सुलह पहल पर लगा झटका, बाबरी मस्जिद के पक्षकारों व अयोध्या के मुसलमानों ने सुलह को किया खारिज, कहा नहीं शिफ्ट हो सकती मस्जिद, विवादित जगह पर मस्जिद ही बनेगा या फिर मानेंगे कोर्ट का फैसला, बाबरी मस्जिद के पैरोकार हाजी महबूब की आवास पर पक्षकारों और अयोध्या के अंजुमनों की हुई बैठक, बैठक में पक्षकार हाजी महबूब इकबाल अंसारी मोहम्मद उमर व कई अंजुमन के मौलाना रहे मौजूद, 20 फरवरी को श्री श्री पहुंच रहे हैं अयोध्या, मुस्लिम पक्षकारों की बैठक पर रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास का करारा जवाब, कहा विवादित जगह ही राम जन्मभूमि, रामलला की हो रही पूजा, केवल देनी है भव्यता, विवादित जगह पर राम मंदिर था राम मंदिर है और राम मंदिर रहेगा-आचार्य सत्येंद्र दास.

Ashutosh Srivastava

Leave a Comment