Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » दबंगो की छेड़छाड़ से तंग छात्रा की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार, रवि, अंकित और शोभित को किया गिरफ्तार, जबकी मोहित अभी है फरार, लापरवाही बरतने के आरोप में एसओ भावनपुर करतार सिंह को किया गया लाइन हाजिर।

दबंगो की छेड़छाड़ से तंग छात्रा की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार, रवि, अंकित और शोभित को किया गिरफ्तार, जबकी मोहित अभी है फरार, लापरवाही बरतने के आरोप में एसओ भावनपुर करतार सिंह को किया गया लाइन हाजिर।

दबंगो की छेड़छाड़ से तंग छात्रा की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार, रवि, अंकित और शोभित को किया गिरफ्तार, मोहित अभी है फरार.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

किशोरी से गैंगरेप का एक आरोपी गिरफ्तार,तीन फरार

Short News

मेरठ एसएसपी मंजिल सैनी को स्थानातंरण के चलते आज पुलिस लाइन में सभी पुलिस अधिकारियों द्वारा भावपूर्ण विदाई समारोह दिया गया, इस अवसर पर एसपी सिटी श्रीप्रकााश् द्विवेदी, एसपी देहात राजेश कुमार, एसपी यातायात संजीव वाजपेयी, एसपी क्राइम शिवराम यादव, एएसपी सतवाल सहित भी सीओ आदि भी मौजूद रहे, बता दें की शासन द्वारा राजेश पांडे को मेरठ का नया एसएसपी बनाया गया है।

Ashutosh Srivastava

जैदपुर थाना थाना क्षेत्र के अंतर्गत इस्लाम नगर मोहल्ले में मोहम्मद अलीम के घर देर रात अज्ञात बदमाशों ने धावा बोला, अलीम उसकी पत्नी बेटा और बेटी को गंभीर रुप से घायल कर हजारों के सोने चांदी के जेवरात व नकदी लूट कर हुए फरार, पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज, पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी.

Ashutosh Srivastava