Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » थाना हाइवे क्षेत्र स्थित सौंख रोड मंडी चौराहा के पास महेन्द्र नगर कालोनी रोड पर एक युवक का शव पड़ा हुआ मिला, सड़क हादसे में युवक की मौत होने की आशंका, इलाका पुलिस पहुंची मौके पर, मृतक की जेब में मिले आधार कार्ड के हिसाब मृतक है गौतमबुद्ध नगर का रहने वाला है मृतक.

थाना हाइवे क्षेत्र स्थित सौंख रोड मंडी चौराहा के पास महेन्द्र नगर कालोनी रोड पर एक युवक का शव पड़ा हुआ मिला, सड़क हादसे में युवक की मौत होने की आशंका, इलाका पुलिस पहुंची मौके पर, मृतक की जेब में मिले आधार कार्ड के हिसाब मृतक है गौतमबुद्ध नगर का रहने वाला है मृतक.

रोड पर एक युवक का शव पड़ा हुआ मिला, सड़क हादसे में युवक की मौत होने की आशंका, पुलिस पहुंची मौके पर.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

पूर्व ब्लाक प्रमुख विनय कुमार उर्फ फजीहत दुबे पर मुकदमा दर्ज, एससी एसटी समेत कई धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा, ग्रामीण के साथ मारपीट, धमकी देने के मामले में दर्ज हुआ मुकदमा, एसपी के निर्देश पर चौरी थाना में दर्ज हुआ है मुकदमा।

Ashutosh Srivastava

सीएम योगी ने किसानों को मदद दी, ओलावृष्टि से पीड़ित किसानों को सीएम की मदद, CM ने 10,50,56300 रुपए त्वरित राशि की जारी, अतरपठा के 90 किसानों को 10,28837 रुपए, तहसील कुलपहाड़ के 97 गांव हुए प्रभावित, 7884 किसानों की 15060 हेक्टेयर भूमि प्रभावित, अतरपठा गांव में किसानों को दिए स्वीकृति पत्र।

Ashutosh Srivastava

आकाशीय बिजली गिरने से एक किशोर की मौत

Short News