Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » थाना सुरीर क्षेत्र में हादसा। ट्रैक्टर ट्रॉली ने मारी बाइक सवार 3 युवकों में टक्कर। टक्कर से तीनों युवकों की मौत। बहन को पेपर दिलाने गए थे युवक। बहन को परीक्षा केंद्र पर छोड़कर सुरीर जा रहे थे मेला देखने।

थाना सुरीर क्षेत्र में हादसा। ट्रैक्टर ट्रॉली ने मारी बाइक सवार 3 युवकों में टक्कर। टक्कर से तीनों युवकों की मौत। बहन को पेपर दिलाने गए थे युवक। बहन को परीक्षा केंद्र पर छोड़कर सुरीर जा रहे थे मेला देखने।

थाना सुरीर क्षेत्र में ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से बाइक सवार 3 युवकों की मौके पर ही मौत।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

न्यूज एंकर के साथ छेड़खानी, स्टूडियो से घर वापसी को दौरान वारदात, तमाम प्रयासों के बाद भी पुलिस ने मदद नहीं की, गुंडों की छेड़खानी से बचकर एंकर घर पहुंची, एंकर ने फेसबुक पर अपना दर्द साझा किया, पुलिस की बदनामी हुई, तब जाकर एक्शन, वूमेन पॉवर लाइन, आगरा पुलिस की लापरवाही, सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल, तब एक्शन, छेड़खानी करने वालों के नाम उबेद, साबाद है, महिला न्यूज एंकर ने थाने में तहरीर दी, आगरा की सड़कों पर रात में लड़कियां महफूज नहीं ! 25 जनवरी को हुई थी एंकर के साथ छेड़छाड़, आईजी नवनीत सिकेरा ने दिए थे कार्रवाई के आदेश, पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार, आगरा की सड़कों पर छेड़खानी के बाद फोटो सेशन, गुंडे छेड़खानी के बाद फोटो खींचकर जाते हैं, आगरा में पुलिस का गुंड़ों में कोई खौफ नहीं है, रात में आगरा में चलाना बहुत ही खतरनाक है।

Ashutosh Srivastava

सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान- स्वच्छ भारत मिशन में अच्छा काम हुआ, महिला दिवस पर सबको बधाई देता हूं, उमा भारती जी की सम्मान करता हूं, उमा जी ने लखनऊ को कार्यक्रम के लिए चुना, पूरे देश के विभिन्न राज्यों से महिलाएं आई हैं.

Ashutosh Srivastava

कौशाम्बी- पशु तस्कर तौसीफ अहमद गिरफ्तार

kumar Rahul