Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » थाईलैंड के बौद्ध भिक्षुकों यात्रियों के साथ लूट, बदमाशों ने की मारपीट, शांति का सन्देश लेकर बौद्ध सर्किट का पैदल कर रहे है भ्रमण, 170 बौद्ध भिक्षुक का है दल, श्रावस्ती से कल कौशाम्बी पहुंचे थे, आज कौशाम्बी से सारनाथ के लिए जा रहे थे बौद्ध भिक्षुक, प्रतिदिन 50 किलोमीटर यात्रा करते है, सराय अकिल थाना इलाके के जयन्तीपुर के पास हुई है घटना, पुलिस मौके पर।

थाईलैंड के बौद्ध भिक्षुकों यात्रियों के साथ लूट, बदमाशों ने की मारपीट, शांति का सन्देश लेकर बौद्ध सर्किट का पैदल कर रहे है भ्रमण, 170 बौद्ध भिक्षुक का है दल, श्रावस्ती से कल कौशाम्बी पहुंचे थे, आज कौशाम्बी से सारनाथ के लिए जा रहे थे बौद्ध भिक्षुक, प्रतिदिन 50 किलोमीटर यात्रा करते है, सराय अकिल थाना इलाके के जयन्तीपुर के पास हुई है घटना, पुलिस मौके पर।

थाईलैंड के बौद्ध भिक्षुकों यात्रियों के साथ बदमाशों ने की लूट, मारपीट, सराय अकिल थाना इलाके के जयन्तीपुर के पास की घटना, पुलिस मौके पर।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

हरियावां सीएचसी के अन्तर्गत मदरावां गांव में टीका लगने के बाद बच्ची की तबियत बिगड़ी, रात में बच्ची की मौत, पीड़ित पक्ष ने थाने में मुकदमा दर्ज कराने के लिए दी तहरीर, घटना के बाद स्वास्थ्य विभाग में मची अफरा तफरी, विभाग ने कहा 3 माह से बीमार थी बालिका।

Ashutosh Srivastava

देश विरोधी गतिविधियों में शामिल होने वाला आरोपी किया गया गिरफ्तार

UP ORG Desk

ऋषि मुनियों ने दिया जीवन के संतुलन का रहस्यः सीएम योगी

Bharat Sharma