Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » थाईलैंड के बौद्ध भिक्षुकों यात्रियों के साथ लूट, बदमाशों ने की मारपीट, शांति का सन्देश लेकर बौद्ध सर्किट का पैदल कर रहे है भ्रमण, 170 बौद्ध भिक्षुक का है दल, श्रावस्ती से कल कौशाम्बी पहुंचे थे, आज कौशाम्बी से सारनाथ के लिए जा रहे थे बौद्ध भिक्षुक, प्रतिदिन 50 किलोमीटर यात्रा करते है, सराय अकिल थाना इलाके के जयन्तीपुर के पास हुई है घटना, पुलिस मौके पर।

थाईलैंड के बौद्ध भिक्षुकों यात्रियों के साथ लूट, बदमाशों ने की मारपीट, शांति का सन्देश लेकर बौद्ध सर्किट का पैदल कर रहे है भ्रमण, 170 बौद्ध भिक्षुक का है दल, श्रावस्ती से कल कौशाम्बी पहुंचे थे, आज कौशाम्बी से सारनाथ के लिए जा रहे थे बौद्ध भिक्षुक, प्रतिदिन 50 किलोमीटर यात्रा करते है, सराय अकिल थाना इलाके के जयन्तीपुर के पास हुई है घटना, पुलिस मौके पर।

थाईलैंड के बौद्ध भिक्षुकों यात्रियों के साथ बदमाशों ने की लूट, मारपीट, सराय अकिल थाना इलाके के जयन्तीपुर के पास की घटना, पुलिस मौके पर।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

फटी शर्ट में महिला होमगार्ड पहुची एसपी के सामने

kumar Rahul

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान- बौद्ध तपो भूमि में आकर अपने आप को धन्य समझता हूं, कौशाम्बी के पिछड़ेपन का जवाब bjp का कौशाम्बी महोत्सव देता है। देश का विकाश भ्रष्टाचारी लोग रोक रहे है, जनता की ताकत जिसके पास है उसको कोई नही रोक सकता, कौशाम्बी को कई योजनाओं से जोड़ने के लिए आया हूं, प्रदेश के 4 लाख युवाओ को नौकरी लेकर आ रहा हूं, किसी भेदभाव से नौकरियां नही होगी सभी युवाओ को मिलेगी नौकरियां, कौशाम्बी की पावन धरती है, राम बन गमन के केंद्र था कौशाम्बी। बौद्ध सर्किट का हिस्सा बनाया जाएगा, कौशाम्बी के अधिकारियों से कहा कि इसको पर्यटन स्थल बनाया जाएगा, पर्यटन मंत्री रीता जोशी को इसीलिए लाया हूं कि कौशाम्बी को किस तरह से पर्यटन बनाया जाय, विधायक व सांसदों के निवेदन को देखते हुए कौशाम्बी के राष्ट्रीय राज मार्ग में बनेगा ट्रामा सेंटर.

Ashutosh Srivastava

तालाब में गिरे 14 वर्षीय मंदबुद्धि युवक का शव लगभग 48 घंटे चले रेस्क्यू के बाद तालाब से निकाला गया, मंदबुद्धि युवक तालाब किनारे बनी दीवाल पर खेलते समय गिरा था तालाब में, सूचना पाकर पंहुची पुलिस ने PAC की मदद से रेस्क्यू चलाकर युवक के शव को तालाब से निकाला, कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के सिद्धार्थ नगर स्थित तालाब का मामला।

Ashutosh Srivastava