Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » तेज रफ्तार ट्रक ने पति पत्नी को कुचला, पत्नी की मौके पर मौत पति घायल, शादी में शामिल हो बाइक से घर जा रहे थे पति पत्नी,परिजनों ने थाने के सामने जाम लगा अन्य ट्रको के तोड़े काँच ,थाना कबरई के पंचवटी ढाबा की घटना।

तेज रफ्तार ट्रक ने पति पत्नी को कुचला, पत्नी की मौके पर मौत पति घायल, शादी में शामिल हो बाइक से घर जा रहे थे पति पत्नी,परिजनों ने थाने के सामने जाम लगा अन्य ट्रको के तोड़े काँच ,थाना कबरई के पंचवटी ढाबा की घटना।

तेज रफ्तार ट्रक ने दम्पति को कुचला, महिला की मौके पर मौत, युवक घायल, परिजनों ने थाने के सामने जाम लगा अन्य ट्रको के तोड़े काँच, थाना कबरई के पंचवटी ढाबा की घटना।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की निकाली गई बलिदान दिवस यात्रा

Bharat Sharma

बिना हेलमेट पहने बाइक के जा रहे युवको को रोकना ट्रेनी आईपीएस को पड़ा महंगा, सत्ता पक्ष के छात्र संघठन का कार्यकर्ता बता ट्रेनी आईपीएस से उलझे आईपीएस मौन, एसपी ट्रैफीक ने पहुँच मामले को सम्हाला, कैन्ट पुलिस युवको को ले गयी थाने, नेता लोग पहुंचे मेँनेज करने पहुंचे थाने, कैन्ट क्षेत्र के यूनिवर्सिटी चौराहे पर वाहन चेकिंग के दौरान गाड़ी पर गलत ढंग से नंबर लिखा देख और बिना हेलमेट के कारण रोका था युवको को ट्रेनी आईपीएस ने।

Ashutosh Srivastava

फैजाबाद: राम मंदिर चुनाव का मुद्दा रहेगा- BJP विधायक नितिन अग्रवाल

Shivani Awasthi