Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » ड्राइवर अर्जुन कुशवाहा की पिटाई मामला, कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल ने की थी पिटाई, राज्य संपत्ति विभाग में कार्यकारिणी की बैठक, चालक संघ अध्यक्ष की अध्यक्षता में बैठक, सतीश शर्मा,महामंत्री घनश्याम शुक्ला ने ली बैठक, नंद गोपाल नंदी के बहिष्कार का ऐलान, कोई ड्राइवर नही चलायेगा अब मंत्री की गाड़ी, ड्राइवर पर कार्रवाई हुई तो संघ अर्जुन के साथ।

ड्राइवर अर्जुन कुशवाहा की पिटाई मामला, कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल ने की थी पिटाई, राज्य संपत्ति विभाग में कार्यकारिणी की बैठक, चालक संघ अध्यक्ष की अध्यक्षता में बैठक, सतीश शर्मा,महामंत्री घनश्याम शुक्ला ने ली बैठक, नंद गोपाल नंदी के बहिष्कार का ऐलान, कोई ड्राइवर नही चलायेगा अब मंत्री की गाड़ी, ड्राइवर पर कार्रवाई हुई तो संघ अर्जुन के साथ।

ड्राइवर अर्जुन कुशवाहा की पिटाई मामला, कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल ने की थी पिटाई, राज्य संपत्ति विभाग में कार्यकारिणी की बैठक, चालक संघ अध्यक्ष की अध्यक्षता में बैठक, नंद गोपाल नंदी के बहिष्कार का ऐलान।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

तेज रफ्तार कार ने पैदल जा रहे युवक को मारी टक्कर, मौके पर मौत, हरचंदपुए थाना क्षेत्र के गंगागंज के पास की घटना, कार सवार कार समेत फरार।

Ashutosh Srivastava

धूमनगंज थाने के प्रीतम नगर में जूता कारोबारी पर बम के हमले से हड़कंप, बमबाजी की वारदात से इलाके में हड़कंप, निशाना बनाकर दुकानदार पर फेंके 2 बम, फायरिंग करते हुए बदमाश मौके से फरार, बमबाजी, फायरिंग की वारदात CCTV में कैद, चौथी बार दुकानदार पर हुआ है हमला, पुलिस मौके पर मामले की जांच में जुटी।

Ashutosh Srivastava

प्रतिबंधित क्षेत्र में ड्रोन उड़ने से मची अफरा तफरी, ताजमहल के पास ड्रोन उड़ने की सूचना पर पहुंची पुलिस, भारी तादात में पुलिस सर्च अभियान में जुटी, ताजमहल के मुख्य गुम्बद पर देखा गया ड्रोन।

Ashutosh Srivastava

Leave a Comment