Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » झोलाछाप डॉक्टर के गलत इंजेक्शन लगाने से 31 वर्षीय युवक की मौत, डॉक्टर क्लीनिक छोड़ भागा, सूचना पर पहुंचे परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप, शव सडक पर रख लगाया जाम, मौके पर पहुंची पुलिस ने शुरू की जांच, सौरिख थाने के के काकर कुई गांव का मामला।

झोलाछाप डॉक्टर के गलत इंजेक्शन लगाने से 31 वर्षीय युवक की मौत, डॉक्टर क्लीनिक छोड़ भागा, सूचना पर पहुंचे परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप, शव सडक पर रख लगाया जाम, मौके पर पहुंची पुलिस ने शुरू की जांच, सौरिख थाने के के काकर कुई गांव का मामला।

झोलाछाप डॉक्टर के गलत इंजेक्शन लगाने से 31 वर्षीय युवक की मौत, डॉक्टर क्लीनिक छोड़ भागा, शव सड़क पर रख लगाया जाम, मौके पर पहुंची पुलिस ने शुरू की जांच, सौरिख थाने के के काकर कुई गांव का मामला।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

कानपुर- लावारिश सूटकेश मिलने से मंचा हडकम्प

kumar Rahul

नाबालिग अविवाहित युवती ने सीएचसी में जन्मी बच्ची, बच्ची छोड़कर युवती और परिजन सीएचसी से फरार, सीएचसी पूरे मामले से झाड़ रही पल्ला, हरचंदपुर थाना क्षेत्र के सीएचसी की घटना।

Ashutosh Srivastava

युवती का थाने में हंगामा भाई को छुड़ाने पहुँची युवती का थाने में हंगामा, महिला पुलिसकर्मियों के साथ युवती ने की हाथापाई, भाई को जेल भेजने के विरोध में युवती ने किया थाने में हंगामा, सीओ सदर देहात को वर्दी उतरवाने की दी धमकी, युवती को पुलिस कर्मियों ने बमुश्किल किया काबू, थाना गंगानगर का मामला.

Ashutosh Srivastava