Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » जौनपुर : डीएम ने 24 मार्च से इन दुकानो को बंद करने का दिया आदेश

जौनपुर : डीएम ने 24 मार्च से इन दुकानो को बंद करने का दिया आदेश

कोरोना को लेकर जिलाप्रशासन ने किसी कमर

  • जौनपुर। कोरोना वायरस को लेकर जिलाप्रशासन काफी गम्भीर है हालाकि अभी तक जिले में कोई भी पॉजीटिव केस नही है लेकिन इस महामारी को लेकर जिलाप्रशासन ने कमर कस ली है।
  • जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने  कल से सभी चाय पान की दुकान बंद करने का दिया आदेश जारी किया है।वही डीएम ने आज एक और आदेश किया है। उन्होंने बताया कि क्रोनावायरस के संक्रमण से जनपदवासियों को बचाने के लिए अधिक भीड़भाड़ इकट्ठा ना हो।

  • अगर कोई संक्रमित हो तो उसके वायरस दूसरे को संक्रमित ना कर सके । इसलिए यह निर्णय लिया जा रहा है कि कल 24 मार्च से जनपद में सभी मिठाई की दुकानें ,रेस्टोरेंट्स, ढाबा ,चाय की दुकान ,और पान की दुकान बंद रहेंगी। संबंधित थाना अध्यक्ष इस को कड़ाई से पालन कराएंगे।
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

जौनपुर: खाद्य विभाग की टीम ने की छापेमारी, दुकानदारों में अफरातफरी

Shani Mishra

ग़ाज़ीपुर : गंगा नदी पर बने हमीद सेतु में आयी दरार

UP ORG DESK

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कौशाम्बी आगमन का कार्यक्रम जारी, मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी हुआ कार्यक्रम, 4 अप्रैल को कौशाम्बी महोत्सव कार्यक्रम में मुख्यमंत्री होंगे शामिल, दोपहर 12 बजे बौद्ध स्थल में उतरेगा मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर, बौद्ध स्थल के निरीक्षण के बाद स्कूल चलो अभियान और टीकाकरण कार्यक्रम का करेंगे शुभारंभ, उसके बाद कौशाम्बी महोत्सव कार्यक्रम का करेंगे शुभारंभ।

Ashutosh Srivastava