Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » जेल भरो आंदोलन से पहले भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेशर ने अपने साथियों के लिए जेल से जारी किया पत्र, लिखा उत्पीड़न और अपमान के चलते शुरु किया संघर्ष। बहरी सरकार से कोई भी दया की न करें अपील। कहा- जब तक आपको शासक न बना दूँ तब तक न रुकूँगा, न झुकूंगा, न बिकूँगा, आज भीम आर्मी करेगी जेल भरो आंदोलन। भीम आर्मी के 500 लोग भीम आर्मी संस्थापक की रिहाई को देंगे गिरफ्तारी, वही सहारनपुर कलेक्ट्रेट भीम आर्मी की गिरफ्तारी की घोषणा के बाद पुलिस कलेक्ट्रेट के बाहर पुलिस तैनात.

जेल भरो आंदोलन से पहले भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेशर ने अपने साथियों के लिए जेल से जारी किया पत्र, लिखा उत्पीड़न और अपमान के चलते शुरु किया संघर्ष। बहरी सरकार से कोई भी दया की न करें अपील। कहा- जब तक आपको शासक न बना दूँ तब तक न रुकूँगा, न झुकूंगा, न बिकूँगा, आज भीम आर्मी करेगी जेल भरो आंदोलन। भीम आर्मी के 500 लोग भीम आर्मी संस्थापक की रिहाई को देंगे गिरफ्तारी, वही सहारनपुर कलेक्ट्रेट भीम आर्मी की गिरफ्तारी की घोषणा के बाद पुलिस कलेक्ट्रेट के बाहर पुलिस तैनात.

जेल भरो आंदोलन से पहले भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेशर ने अपने साथियों के लिए जेल से जारी किया पत्र, लिखा उत्पीड़न और अपमान के चलते शुरु किया संघर्ष। बहरी सरकार से कोई भी दया की न करें अपील।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

गृह क्लेश के चलते विवाहिता ने फाँसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा, थाना हापुड़ देहात के शक्तिनगर का मामला.

Ashutosh Srivastava

राम मन्दिर के नाम पर बनी भाजपा सरकार में भू माफिया खुलेआम मंदिर गिरा कर रहे है ज़मीन कब्जा, लखनऊ के मडियांव थाना क्षेत्र के सेक्टर क्यू इलाके के स्थित विष्णु भगवान के मन्दिर को गिरा कर हो रहा है कब्जा, एल डी ए पार्क में स्थित यह मंदिर लगभग 4 से 5 दसको से भी पूर्णा है, स्थानीय लोगों में अत्यधिक मान्यता, स्थानीय थाना प्रभारी एंव बीजेपी विधायक की शिकायत के भी नही रुक रहा अवैध कब्जा।

Ashutosh Srivastava

राप्ती नदी का जलस्तर बढ़ा, खतरे के निशान को किया पार

Short News