Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » जिला जज और ज़िला विधिक सेवा प्रधिकरण के सचिवों की संगोष्ठी । लखनऊ हाइकोर्ट कैंपस में हो रही संगोष्ठी । उत्तर प्रदेश और मध्यप्रदेश के जिला जज कर रहे शिरकत । सुप्रीम कोर्ट के सीनियर जज रंजन गोगोई भी संगोष्ठी को करेंगे संबोधित। इलाहाबाद हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश भी संगोष्ठी में शामिल ।

जिला जज और ज़िला विधिक सेवा प्रधिकरण के सचिवों की संगोष्ठी । लखनऊ हाइकोर्ट कैंपस में हो रही संगोष्ठी । उत्तर प्रदेश और मध्यप्रदेश के जिला जज कर रहे शिरकत । सुप्रीम कोर्ट के सीनियर जज रंजन गोगोई भी संगोष्ठी को करेंगे संबोधित। इलाहाबाद हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश भी संगोष्ठी में शामिल ।

हाइकोर्ट कैंपस में जिला जज और ज़िला विधिक सेवा प्रधिकरण के सचिवों की संगोष्ठी, यूपी और मध्यप्रदेश के जिला जज कर रहे शिरकत, सुप्रीम कोर्ट के सीनियर जज रंजन गोगोई भी संगोष्ठी को करेंगे संबोधित।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने किया औचक निरीक्षण, कई विभागों के अफसर रहे मौजूद, अफसरों को दिए साफ-सफाई के निर्देश.

Ashutosh Srivastava

आजमगढ़ : डिप्टी सीएम केशव मौर्य बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री करेंगे वितरण

Short News Desk

डिप्टी सीएम केशव मौर्या का बयान-ऐसे परिणाम की उम्मीद नहीं थी, हार के नतीजे को स्वीकार करते हैं, वोटिंग कम होना भी हार का कारण, 2019 में नए परिणाम के साथ आएंगे, फूलपुर और सोरांव में पहले पिछड़ गए थे, सपा-बसपा का गठबंधन भी हार का कारण, बीएसपी का वोट सपा को ट्रांसफर हुआ, हमको उम्मीद नहीं थी कि वोट ट्रांसफर होगा, बूथवार हार की समीक्षा करेंगे, कार्यकर्ता की शिकायत का समाधान होगा, उपचुनाव के परिणाम का असर 2019 में नहीं होगा,2019 में बीजेपी समर्थक वोट डालने निकलेंगे, फूलपुर में 62 फीसदी मतदाताओं ने वोट नहीं डाला.

Ashutosh Srivastava

Leave a Comment