Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » छत्रपति शाहूजी महाराज की 144वीं जयंती में कार्यक्रम का होगा आयोजन

छत्रपति शाहूजी महाराज की 144वीं जयंती में कार्यक्रम का होगा आयोजन

छत्रपति शाहूजी महाराज की 144वीं जयंती में कार्यक्रम का होगा आयोजन

26 जुलाई को रगौली इंटर कॉलेज में सामाजिक परिवर्तन के महानायक छत्रपति शाहूजी महाराज की 144वीं जयंती बड़े ही धूमधाम के साथ मनाई जायेगी।

समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश चंद्र शर्मा मौजूद रहेंगे।कार्यक्रम में शाहू जी महाराज को श्रद्धासुमन अर्पित करने के बाद अतिथियों द्वारा उनके कृतित्व और व्यक्तित्व पर प्रकाश डाला जायेगा। वहीं  कार्यक्रम के दौरान जिले के टॉपर छात्र-छात्राओं को  सम्मानित भी किया जायेगा।

जयंती समारोह के आयोजक पूर्व मंत्री/ सांसद एवं मानिकपुर भाजपा विधायक आर के सिंह पटेल समारोह को भव्यता देने में जुटे हुए हैं ।डीएम विशाख जी ने एसडीएम इंदुप्रकाश सिंह के साथ रगौली पहुंच विधायक आर0के0 सिंह पटेल द्वारा डिप्टी सीएम के कार्यक्रम को लेकर की जा रही तैयारियों का अवलोकन किया। इस कार्यक्रम में चित्रकूटधाम मंडल के सांसद एवं समस्त विधायको के अलावा भाजपा के तमाम प्रांतीय नेता शिरकत करेंगे।

इसे भी पढ़िए

उत्तरप्रदेश की स्थानीय ख़बरें

Chitrakoot News

जौनपुर: बिल्डर ने सरकारी स्कूल में बनाया प्रॉपर्टी डीलिंग का दफ्तर

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

ओवेशी की पार्टी AIMIM के प्रदेश प्रवक्ता व मेरठ के रहने वाले शादाब चौहान अपने विवादित बात करने से बाज नही आ रहे है हाल में शादाब चौहान ने फेसबुक और ट्विटर पर देश व इजराइल के प्रधानमंत्री के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया है लेकिन किसी की नज़र सोशल साइट पर नही पढ़ी अब देखना यह होगा कि इस विवादित नेता पर मेरठ की कप्तान मंजिल सैनी कब तक ठोस कार्यवाही करती है या नही? देखे क्या लिखा इस नेता ने – देखो कैसे आतंकवादी देश के प्रधानमंत्री से मित्रों लपट के मिलरे जैसा कुंभ के मेले में दो भाई खो गए हों। बेहद शर्मनाक। हमारी नजर में इजरायल आतंकवादी देश था, है और रहेगा जब तक जुल्म नहीं रोकेगा।

Ashutosh Srivastava

मंडल कारागार में बंद कैदी की इलाज के दौरान कानपुर में मौत, ब्रेन हैमरेज के चलते हुई मौत, 2 साल से जेल में बंद था मृतक कैदी राजबहादुर, हत्या समेत कई संगीन मामलों में था सजायाफ्ता, जसपुरा थाना क्षेत्र के गाजीपुर गांव का निवासी था मृतक कैदी।

Ashutosh Srivastava

मुरादाबाद : कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर

Bhupendra Singh Chauhan