Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » छत्तीसगढ़ के सुकमा में शहीद हुए अनिल मौर्य के अंतिम संस्कार में शामिल हुए प्रभारी मंत्री मोहसीन रजा, प्रदेश सरकार द्वारा 25 लाख का चेक दिया, हर सम्भव मदद का किया वादा और बोले हमारी सरकार इस दुख की घड़ी में परिवार के साथ है।

छत्तीसगढ़ के सुकमा में शहीद हुए अनिल मौर्य के अंतिम संस्कार में शामिल हुए प्रभारी मंत्री मोहसीन रजा, प्रदेश सरकार द्वारा 25 लाख का चेक दिया, हर सम्भव मदद का किया वादा और बोले हमारी सरकार इस दुख की घड़ी में परिवार के साथ है।

छत्तीसगढ़ के सुकमा में शहीद हुए अनिल मौर्य के अंतिम संस्कार में शामिल हुए प्रभारी मंत्री मोहसीन रजा, प्रदेश सरकार द्वारा 25 लाख का चेक दिया, बोले हमारी सरकार इस दुख की घड़ी में परिवार के साथ है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

IG से मिलने पहुंचे अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्र संघ के जनरल सेक्रेटरी, तीन सदस्यीय दल के साथ IG संजीव गुप्ता से की मुलाकात, कासगंज में हुए सम्प्रदायिक दंगे को लेकर निष्पक्ष जांच की मांग की, आईजी ने दिया निष्पक्ष जांच का आश्वासन, कहा चन्दन के परिवार को दी आथिर्क मदद को बढ़ाया जाए, साथ में दंगे के सभी पीड़ितों को कम से कम 25 लाख मुआवजा दिया जाए, जिनका नुकसान हुआ है उनका आंकलन कर सरकार भरपाई करे, प्रशासन फिर से अमन चैन बहाल करे.

Ashutosh Srivastava

पूर्व मंत्री के पेट्रोल पंप पर फायरिंग कर सेल्समैन को लूटा

Bharat Sharma

अल्लाह राम सभी एक हैं, हर आदमी एक दूसरे को मारना चाहता है, पहले इंसान बनना सीखो फिर मंदिर मस्जिद में बैठना- सलमान नदवी

Ashutosh Srivastava