Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » चिनहट इलाके में डकैती का मामला, डकैती की घटनाओं को रोक पाने में असमर्थ पुलिस, लखनऊ पुलिस ने पीड़ित को धमकाया, पीड़ित की हुई 3 बदमाशों से हाथापाई, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज, फ़ोर्स के साथ पहुंचे बीबीडी चौकी इंचार्ज, सूचना देने वाले को ही उठा ले गए थाने, बदमाशों की सूचना फैलाने को किया मना, कॉम्बिंग की बातें करती है पुलिस, ग्रामीण खुद लाठियों के सहारे दे रहे पहरा, लखनऊ पुलिस का शर्मनाक कारनामा आया सामने।

चिनहट इलाके में डकैती का मामला, डकैती की घटनाओं को रोक पाने में असमर्थ पुलिस, लखनऊ पुलिस ने पीड़ित को धमकाया, पीड़ित की हुई 3 बदमाशों से हाथापाई, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज, फ़ोर्स के साथ पहुंचे बीबीडी चौकी इंचार्ज, सूचना देने वाले को ही उठा ले गए थाने, बदमाशों की सूचना फैलाने को किया मना, कॉम्बिंग की बातें करती है पुलिस, ग्रामीण खुद लाठियों के सहारे दे रहे पहरा, लखनऊ पुलिस का शर्मनाक कारनामा आया सामने।

डकैती की घटनाओं को रोक पाने में असमर्थ पुलिस, पीड़ित की हुई 3 बदमाशों से हाथापाई, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

थाना कुतुबशेर पुलिस ने एकता कॉलोनी में छापा मारकर 11 जुआरियों को पकड़ा, s s i विजेंदर सिंह रावत ने बताया की दोपहर सूचना पर पुलिस ने छापा मारा तो 11 लोग जुआ खेलते पकड़े गए, आरोपियों के पास से ताश के पत्ते और 16000 नकदी बरामद हुई.

Ashutosh Srivastava

ग्राम पंचायत अधिकारी अजय यादव निलंबित, 45 लाख रुपए की अनियमितता आई सामने, भीकमपुर जैनी गांव में 45 लाख रुपए का गबन, मामले में 16 ग्राम पंचायत भी सवालों के घेरे में, विकास कार्यों की होगी उच्च स्तरीय जांच, गुन्नौर विधायक ने शासन से शिकायत की थी, गुन्नौर तहसील के रजपुरा ब्लॉक का मामला।

Ashutosh Srivastava

सांसद वरुण गांधी ने दी जिलेवासियों को सौगात, वरुण ने पासपोर्ट कार्यालय का किया उद्घाटन, पासपोर्ट के लिये अब नहीं जाना पड़ेगा लखनऊ, नगर के मुख्य डाकघर में बना है पासपोर्ट कार्यालय।

Ashutosh Srivastava