Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » घाघरा मे डूब रहे 21 लोगो की जान बचाने वाले हीरो हरिद्वार मांझी को मिला सम्मान, जिला अधिकारी अरविंद कुमार सिंह ने मांझी को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित, नाव हादसे मे लोगो को बचाने वाले माझी की वीरता को उजागर किया था, डीएम अरविंद ने दिखाई दरियादिली, अब हरिद्वार माझी को दिलायेंगे वीरता पुरस्कार.

घाघरा मे डूब रहे 21 लोगो की जान बचाने वाले हीरो हरिद्वार मांझी को मिला सम्मान, जिला अधिकारी अरविंद कुमार सिंह ने मांझी को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित, नाव हादसे मे लोगो को बचाने वाले माझी की वीरता को उजागर किया था, डीएम अरविंद ने दिखाई दरियादिली, अब हरिद्वार माझी को दिलायेंगे वीरता पुरस्कार.

घाघरा मे डूब रहे 21 लोगों की जान बचाने वाले हीरो को मिला सम्मान, जिला अधिकारी ने मांझी को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

12 वर्ष से कम की बच्चियों से रेप पर फाँसी के अध्यादेश पर राज्यसभा से सपा सांसद नीरज शेखर का बयान- मेरी व्यक्तिगत राय है कि ये कानून पहले आ जाना चाहिये था, बच्चों से बलात्कार और हत्या से घृणित काम कोई नही हो सकता, कठोर से कठोर सजा देनी चाहिये जिससे लोगों के मन मे डर हो, पार्टी का क्या कहना है मुझे नही पता पर व्यक्तिगत रूप से मैं कहता हूं ये होना चाहिये और ये सही कदम है.

Ashutosh Srivastava

हाथरस। अस्पताल में दवा लेने आये रेलवे कर्मचारी की बाइक अस्पताल के सामने से हुई चोरी।

Sudhir Kumar

रायबरेली-संदिग्ध परिस्थितियों में सैनिक की पत्नी की मौत

kumar Rahul