Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » ग्रामीण युवक का अपहरण कर जलाकर मारा, परिजनों का आरोप तीन दिन से था गायव युवक, शुबह ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजन, अधजला जंगल से बरामद हुआ शव, सूचना पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी, परिजनों का रोरोकर बुरा हाल, क्षेत्र में मची सनसनी, बहजोई कोतवाली के गाँव मेथराधर्मपुर का मामला।

ग्रामीण युवक का अपहरण कर जलाकर मारा, परिजनों का आरोप तीन दिन से था गायव युवक, शुबह ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजन, अधजला जंगल से बरामद हुआ शव, सूचना पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी, परिजनों का रोरोकर बुरा हाल, क्षेत्र में मची सनसनी, बहजोई कोतवाली के गाँव मेथराधर्मपुर का मामला।

ग्रामीण युवक का अपहरण कर जलाकर मारा, अधजला जंगल से बरामद हुआ शव, सूचना पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी, बहजोई कोतवाली के गाँव मेथराधर्मपुर का मामला।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

दो हफ्ते पूर्व पुराने ईंट भट्ठे पर महिला के शव मिलने का मामला, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया अरेस्ट, महिला द्वारा शादी का दबाव बनाने पर की गई थी हत्या, सर्विलांस के जरिये क्राइम ब्रांच में हत्यारों को किया गिरफ्तार, धम्मौर थानाक्षेत्र के छरौली गांव में मिला था शव।

Ashutosh Srivastava

भारतीय रेल सुरक्षा प्राधिकरण के चीफ कमिश्नर ने रेलवे स्टेशन का औचक निरीक्षण किया

UP ORG DESK

भाजापा विधायक से पीड़ित महिला पहुंची मुख्य मंत्री योगी आदित्य नाथ के लखनऊ दरबार। अपने साथ हुए जुल्म की सुनाई व्यथा। कल महिला के मकान पर कब्जा करने को लेकर जनता ने फूंका था भाजपा विधायक का पुतला। पुलिस बन रही थी अनजान नही कर रही थी पीड़ित की मदद। गुन्नौर विधान सभा से विधायक है भाजपा के अजीत कुमार। रजपुरा थाना के कस्बा गवां का मामला।

Ashutosh Srivastava