Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » गृह क्लेश के चलते विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्म हत्या, बच्चे पैदा न होने के कारण ससुरालिये महिला को करते थे परेशान, मानसिक तनाव में चल रही विवाहिता ने पंखे से लटककर लगाई फांसी, बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के गांधी रोड मोहल्ले की घटना.

गृह क्लेश के चलते विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्म हत्या, बच्चे पैदा न होने के कारण ससुरालिये महिला को करते थे परेशान, मानसिक तनाव में चल रही विवाहिता ने पंखे से लटककर लगाई फांसी, बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के गांधी रोड मोहल्ले की घटना.

गृह क्लेश के चलते विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्म हत्या, मानसिक तनाव में चल रही विवाहिता ने पंखे से लटककर लगाई फांसी.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

देवबन्द कस्बे के दारुल उलूम मदरसे के निकट मोहल्ला सराय खाहरान में करंट लगने से दो युवकों की मौत, आधा दर्जन से अधिक गंभीर घायल, बिजली विभाग नदारद।

Ashutosh Srivastava

अवैध स्लाटर हॉउस बसहिया में पुलिस ने किया छापेमारी, गोवंशीय पशुओं के काटने की सूचना पर सक्रीय हुई पुलिस ने किया छापेमारी, छापेमारी में भारी मात्रा में मांस, पशुओं की चमड़ी, पशु काटने वाले दाब व गड़ासा हुआ बरामद, वध के लिए रखे गए जिन्दा गाय व भैसों की भी हुई बरामदगी, क्षेत्राधिकारी पडरौना की अगुआई में एसओजी टीम, महिला थाने की पुलिस, फायर सर्विस टीम, व कई थानो की फ़ोर्स ने मिलकर की छापेमारी, पडरौना कोतवाली के बसाहिया गांव में हुआ छापेमारी।

Ashutosh Srivastava

भदोही-बीजेपी ने नगर पालिका प्रत्याशी किए घोषित

kumar Rahul