Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » खड़ी मालगाड़ी के ऊपर चढ़ा युवक आया एचटी लाइन की चपेट में, युवक की जलकर मौत, हरदोई स्टेशन के माल गोदाम पर खड़ी मालगाड़ी के डिब्बों के ऊपर चढ़ा था युवक, पुलिस प्रशासन मौके पर नहीं पहुंची, कौन था और क्यों चढ़ा युवक, रेलवे की लापरवाही आई सामने।

खड़ी मालगाड़ी के ऊपर चढ़ा युवक आया एचटी लाइन की चपेट में, युवक की जलकर मौत, हरदोई स्टेशन के माल गोदाम पर खड़ी मालगाड़ी के डिब्बों के ऊपर चढ़ा था युवक, पुलिस प्रशासन मौके पर नहीं पहुंची, कौन था और क्यों चढ़ा युवक, रेलवे की लापरवाही आई सामने।

खड़ी मालगाड़ी के ऊपर चढ़ा युवक आया एचटी लाइन की चपेट में, युवक की एचटी लाइन से जलकर मौत, पुलिस प्रशासन मौके पर नहीं पहुंची, कौन था और क्यों चढ़ा युवक, रेलवे की लापरवाही आई सामने।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

राष्ट्रीय लोकदल का प्रोटेस्ट हुई सम्पात।

Ashutosh Srivastava

दबंगो ने पिता-पुत्र को जमकर पीटा, मात्र सौ रुपए के लेनदेन को लेकर हुआ विवाद, उधार न चुकाने पर पिता-पुत्र पर किया हमला, घायलो को सीएचसी में कराया भर्ती, कोतवाली बेहट इलाके के जसमौर का मामला।

Ashutosh Srivastava

जिले भर में शांति भंग के आरोप में 5 व्यक्ति गिरफ़्तार, वाहन चेकिंग अभियान में 51 वाहनों का चालान करते हुए वसूले गए 8250 रुपये शमन शुल्क।

Ashutosh Srivastava