Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » खेत की नाली के विवाद की लेकर दो समुदाय के लोग आपस में भिड़े, जम कर किया एक दूसरे पर पथराव, दोनों तरफ एक एक दर्जन से अधिक लोग घायल, घायलों को कराया अस्पताल में भर्ती, पुलिस मौके पर घटना की जांच में जुटी।

खेत की नाली के विवाद की लेकर दो समुदाय के लोग आपस में भिड़े, जम कर किया एक दूसरे पर पथराव, दोनों तरफ एक एक दर्जन से अधिक लोग घायल, घायलों को कराया अस्पताल में भर्ती, पुलिस मौके पर घटना की जांच में जुटी।

खेत की नाली के विवाद की लेकर दो समुदाय के लोग आपस में भिड़े, दोनों पक्ष में एक-एक दर्जन से अधिक लोग घायल, घायलों को कराया अस्पताल में भर्ती, पुलिस मौके पर घटना की जांच में जुटी।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

बेसिक शिक्षा विभाग में घोटाला, 45 लाख का रिजल्ट कार्ड घोटाले का खुलासा, शैक्षिक सत्र 2016-17 में हुआ घोटाला, शैक्षिक सत्र के बाद छपवाए गये रिजल्ट कार्ड और प्रोफाईल बुक, 48 लाख में लाखों के कमीशन में हुआ बंदरबांट, डीएम ने दिये जाचं के आदेश, लगभग 4 लाख बच्चों को बांटे जाने से 2016-17 में रिजल्ट कार्ड, बेसिक शिक्षा विभाग में मचा हड़कम्प, तत्कालीन बीएसए देवेन्द्र पाण्डेय और सहायक लेखा अधिकारी पीपी सिंह जांच के घेरे में, जिला बेसिक शिक्षा विभाग का मामला।

Ashutosh Srivastava

रायबरेली: अनियंत्रित डीसीएम ने 3 लोगों की ली जान, 3 की हालत गंभीर

Shivani Awasthi

बेखौफ बदमाश पुलिस को दे रहे चुनौती, गांव में बदमाशों ने डकैती कर मचाया तांडव, एक ही गांव में दो घरों में की डकैती, एक घर में 2 लोगों की गोली मारकर हत्या की, दूसरे घर में तमंचे के बलपर की मारपीट, बदमाश घर से एक लड़के को भी उठा कर ले गए, पैसा दे जाना और लड़का को ले जाना कह गए बदमाश, बदमाशों के तांडव से ग्रामीणों में दहशत का माहौल, पुलिस को सूचना पर लड़के को मारने की धमकी दी, पुलिस मामले को दबाने में लगी, पुलिस एक डकैती की बता रही घटना, कायमगंज कोतवाली के कुबेरपुर की घटना।

Ashutosh Srivastava