Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » खून से लथपथ युवक का शव मिला से इलाके में फैली हड़कंप, युवक की ईंटो से पीट-पीट कर की गई हत्या, मौके पर पहुँची पुलिस जांच में जुटी, थाना नौचंदी क्षेत्र के पटेल मंडप का मामला.

खून से लथपथ युवक का शव मिला से इलाके में फैली हड़कंप, युवक की ईंटो से पीट-पीट कर की गई हत्या, मौके पर पहुँची पुलिस जांच में जुटी, थाना नौचंदी क्षेत्र के पटेल मंडप का मामला.

खून से लथपथ युवक का शव मिला से इलाके में फैली हड़कंप, युवक की ईंटो से पीट-पीट कर की गई हत्या, मौके पर पहुँची पुलिस जांच में जुटी.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

समाज कल्याण विभाग में तोड़फोड़, सपा छात्र सभा के छात्रों में की तोड़फोड़, छात्रवृत्ति ना मिलने से नाराज छात्रों का गुस्सा फूटा, पुलिस ने मौके से 4 छात्रों को हिरासत में लिया, DM ने आरोपियों पर कार्रवाई के निर्देश दिए, थाना सिविल लाइन क्षेत्र के कलेक्ट्रेट परिसर का मामला.

Ashutosh Srivastava

स्याना के लौगा गांव मे पंचायत के तुग़लकी फरमान के बाद अवैध संबन्धों के शक में महिला को पेड़ से बांधकर सरेराह पीटने के मामले में,डीएम, एसएसपी ने की पीड़िता से की मुलाकात। डीएम ने पीड़िता को रेड क्रॉस सोसाइटी योजना के तहत 50 हज़ार की दी आर्थिक मदत, काशीराम योजना के तहत घर देने के भी दिए निर्देश।

Ashutosh Srivastava

बहराइच: गुस्साए आईटीआई छात्रों ने किया सड़क जाम

Shivani Awasthi