Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » कार सवार बदमाशों ने दिन दहाड़े किया नाबलिग का अपरहण, घर के पास की दुकान से सामान लेने गई थी नाबलिग, नाबलिग को मुहँ दबाकर दिन दहाड़े उठा ले गए बेख़ौफ़ बदमाश, साथ गई दो मासूमों ने बताई अपरहण की दास्तां, अपरहण की वारदात से दहशत में आए लोग, बुलन्दशहर के गुलावठी थाना क्षेत्र के रामनगर ईदगाह की घटना।

कार सवार बदमाशों ने दिन दहाड़े किया नाबलिग का अपरहण, घर के पास की दुकान से सामान लेने गई थी नाबलिग, नाबलिग को मुहँ दबाकर दिन दहाड़े उठा ले गए बेख़ौफ़ बदमाश, साथ गई दो मासूमों ने बताई अपरहण की दास्तां, अपरहण की वारदात से दहशत में आए लोग, बुलन्दशहर के गुलावठी थाना क्षेत्र के रामनगर ईदगाह की घटना।

कार सवार बदमाशों ने दिन दहाड़े किया नाबलिग का अपरहण, घर के पास की दुकान से सामान लेने गई थी नाबलिग, साथ गई दो मासूमों ने बताई अपरहण की दास्तां।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

रेलवे एक साल में डेढ़ लाख पदों पर करेगा भर्ती, कर्मचारियों के आश्रितों को भी नौकरी, 75-75 हजार पदों पर भर्ती की जाएगी।

Nisha Tiwari

रायबरेली:पुलिस के हत्थे चढ़ा 15 हजार का इनामी

UP ORG Desk

इनामी बदमाश और क्राइम ब्रांच में मुठभेड़, क्राइम ब्रांच बरेली के हत्थे चढ़ा 25000 का इनामी बदमाश जुबेर, लंबे समय से हत्या लूट डकैती में था वांछित, किला नबाबगज और बारादरी थाने में दर्ज है मुकदमे, मुठभेड़ में क्राइम ब्रांच का सिपाही मुबीन घायल।

Ashutosh Srivastava