Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » कार्यकारिणी के गठन को लेकर मेडिकल यूनियन की हुई बैठक

कार्यकारिणी के गठन को लेकर मेडिकल यूनियन की हुई बैठक

कार्यकारिकार्यकारिणी के गठन को लेकर मेडिकल यूनियन की हुई बैठक णी के गठन को लेकर मेडिकल यूनियन की हुई बैठक
मेडिकल यूनियन की बैठक संपन्न , विकास खंड नवाबगंज बाबागंज में मेडिकल यूनियन की बैठक ललित मेडिकल एजेंसी बाबागंज में संपन्न हुई। जिसमे बाबागंज,बाबाकुट्टी,चर्दाजमोग,बरवालिया, के सभी मेडिकल स्टोर स्वामी मौजूद रहे। 
यूनियन की बैठक का उद्देश्य कार्यकारिणी के गठन को लेकर की गयी। आपसी सौहार्द को बनाये रखने की बात पर चर्चा की गयी। सभी यूनियन के पदाधिकारियों ने एक स्वर में कहा की मेडिकल यूनियन की एकता और सौहार्द बना कर काम किया जायेगा और महीने के प्रथम बुधवार को बंदी तय की गयी । बैठक में नई कार्यकारिणी का गठन करते हुए अध्यक्ष पंकज अग्रवाल,उपाध्यक्ष अनिल वर्मा ,संरक्षक, डॉ रतन लाल अग्रवाल परमानद वर्मा और कोषाध्यक्ष राम निवास वर्मा महामंत्री पंकज वर्मा को चुना गया। इस मौके पर मेडिकल यूनियन के काफी कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।

इसे भी पढ़िए

उत्तरप्रदेश की स्थानीय ख़बरें

Bahraich News

सुल्तानपुर: बारिश से ढहा मकान, मासूम समेत 2 की मौत, 5 गायों की भी मौत

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

अवैध असलाह फैक्टरी का रायबरेली पुलिस ने किया खुलासा

kumar Rahul

कर्ज में डूबे किसान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या। देसी 12 बोर की बंदूक से किया खुद पर फायर। 65 वर्षीय मुनेश्वर सिंह पर बैंक का लाखों रुपये था कर्जा। कर्ज अदायगी ना कर पाने से बैंक कर रहा था परेशान। कर्ज न अदा कर पाने से परेशान हो खुद को गोली मारकर कर ली आत्महत्या, बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बल्ला पुर गांव का मामला।

Ashutosh Srivastava

संदिग्ध अवस्था में युवक को लगी गोली

Ashutosh Pathak