Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » कानून व्यवस्था चुस्त दुरुस्त रखने को लेकर सात निरीक्षक बदले गए, थाना खीरी, पलिया, फूलबेहड़, नीमगाँव, और चंदन चौकी के इंस्पेक्टरों का हुआ तबादला। रजितराम यादव को थाना खीरी, संजय सिंह को फूलबेहड़, इंपेक्टर दीपक शुक्ला को कोतवाली पलिया, शमशेर बहादुर सिंह को नीमगाँव, मधुकान्त मिश्रा चंदनचौकी इंस्पेक्टर बनाये गये.

कानून व्यवस्था चुस्त दुरुस्त रखने को लेकर सात निरीक्षक बदले गए, थाना खीरी, पलिया, फूलबेहड़, नीमगाँव, और चंदन चौकी के इंस्पेक्टरों का हुआ तबादला। रजितराम यादव को थाना खीरी, संजय सिंह को फूलबेहड़, इंपेक्टर दीपक शुक्ला को कोतवाली पलिया, शमशेर बहादुर सिंह को नीमगाँव, मधुकान्त मिश्रा चंदनचौकी इंस्पेक्टर बनाये गये.

कानून व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त रखने को लेकर सात निरीक्षक बदले गए.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

आगरा : एसएन मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर, इमरजेंसी सेवाएं ठप

Bhupendra Singh Chauhan

एससी-एसटी ऐक्ट पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के विरोध में कई संगठनों ने मिलकर हाथीपार्क पर अम्बेडकर प्रतिमा के सामने विरोध प्रदर्शन किया। मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात।

Ashutosh Srivastava

49 शहरों में 158 केन्द्रों पर होगी एसईई, एकेटीयू ने लगाई मुहर, 29 को होगी परीक्षा, ऑनलाइन कराई जाएगी एसईई की परीक्षा, परीक्षा केन्द्रों पर विद्यार्थियों का लेंगे थंब इंप्रेशन।

Ashutosh Srivastava