Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » करनैलगंज के बस स्टाप के पास चोरों ने गौतम बीज भंडार की दुकान का शटर तोड़ कर डेढ़ लाख नगद व करीब चार लाख कीमत की कीटनाशक दवाओं व बीज पर हाथ साफ किया। पुलिस जांच में जुटी।

करनैलगंज के बस स्टाप के पास चोरों ने गौतम बीज भंडार की दुकान का शटर तोड़ कर डेढ़ लाख नगद व करीब चार लाख कीमत की कीटनाशक दवाओं व बीज पर हाथ साफ किया। पुलिस जांच में जुटी।

चोरों ने बीज भंडार दुकान का शटर तोड़ कर डेढ़ लाख नगद व करीब चार लाख कीमत की कीटनाशक दवाओं व बीज पर हाथ साफ किया। पुलिस जांच में जुटी।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

बीजेपी विधायक ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, सदर विधायक आनंद स्वरूप शुक्ला ने खुद का काम न होने पर जिलाधकारी सुरेन्द्र विक्रम के खिलाफ खोला मैर्चा, पहले भी बैरिया MLA सुरेन्द्र सिंह भी खोल चुके हैं मोर्चा, DM पर अपने करीबियों को लाभ पहुंचाने का आरोप, डीएम पर 2-2 हजार रुपए की वसूली का भी आरोप, MLA ने डीएम के खिलाफ सीएम को चिट्ठी भी लिखी।

Ashutosh Srivastava

पीट पीटकर युवक की हत्या कर फेंका शव, दोस्तो पर लगा युवक की हत्या का आरोप, देर शाम दो दोस्तों के साथ गया था युवक, घटनास्थल से शराब की बोतले व एक कार बरामद, शव छिपाने के लिए आरोपी ने तालाब में ही खोदा था गड्ढा, पुलिस पोस्टमार्टम के लिए भेज तफ़्तीश में जुटी, थाना दोघट क्षेत्र के मोजिजाबाद नांगल गांव की घटना.

Ashutosh Srivastava

डाकघर में हुए घोटाले का मामला, आरोपी डिप्टी पोस्टमास्टर ने किया था घोटाला, वाईके शर्मा की 1 करोड़ की संपत्ति मिली, पुलिस की जांच में 47 बैंक खाते भी मिले, सरकारी खजाने से खाते में रुपये जमा किए, आरोपी ने परिवार वालों के नाम काट लिए थे चेक।

Ashutosh Srivastava