Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » एसएसपी दीपक कुमार का आदेश बेअसर धड़ल्ले से बिक रहा चाइनीज मांझा, चाइनीज मांझे से युवक की कटी गर्दन,जियामऊ कैंसर हॉस्पिटल के पास शुभम नामक युवक की चाइनीज मांझे से कटी गर्दन गंभीर अवस्था मे राहगीरी ने सिविल हॉस्पिटल में कराया भर्ती, गंभीर हालत में युवक को ट्रामा सेंटर में किया गया रेफर गौतमपल्ली थाना क्षेत्र के जियामऊ का मामला।

एसएसपी दीपक कुमार का आदेश बेअसर धड़ल्ले से बिक रहा चाइनीज मांझा, चाइनीज मांझे से युवक की कटी गर्दन,जियामऊ कैंसर हॉस्पिटल के पास शुभम नामक युवक की चाइनीज मांझे से कटी गर्दन गंभीर अवस्था मे राहगीरी ने सिविल हॉस्पिटल में कराया भर्ती, गंभीर हालत में युवक को ट्रामा सेंटर में किया गया रेफर गौतमपल्ली थाना क्षेत्र के जियामऊ का मामला।

एसएसपी का आदेश बेअसर, धड़ल्ले से बिक रहा चाइनीज मांझा, चाइनीज मांझे से युवक की कटी गर्दन।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

संतान न होने से दुखी महिला ने लगाई फांसी, चार साल पूर्व हुई थी महिला की शादी अभी तक नही हुई थी संतान, शाहाबाद कोतवाली इलाके के वासिदनगर की घटना।

Ashutosh Srivastava

लखनऊ: सिलेंडर फटने से एक युवक की मौत ढहा मकान

admin3

मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना कार्यक्रम, 70 जोड़ें आयोजन में हुए शामिल, 31 हिन्दू जोड़ों की कराई गई शादी, 39 मुस्लिम जोड़ों का कराया गया निकाह, शादी कराए गए जोड़ों को दिए गए उपहार, पंचायत भवन स्थित जिगर मंच पर हुआ कार्यक्रम।

Ashutosh Srivastava