Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » एक महिला वकील ने फेसबुक पर दंगो को लेकर शेयर की एक आपत्तिजनक जनक पोस्ट। पोस्ट में लिखा है। की दंगा रोकने का अचूक उपाय। जहाँ कही भी दंगा हो प्रभावित क्षेत्र के पांच ब्राह्मणों को टपका दो ,गारंटी के साथ देश मे दस साल तक वहाँ कोई दंगा नही होगा, नोट, ये शुभ कार्य मुस्लीम नही बल्कि पिछड़े हिंदुओ को करना चाहिए। इस पोस्ट को लेकर आज ब्राह्मण समाज के लोगो ने महिला अधिवक्ता ललिता के खिलाफ कार्यवाही के लिए जिला अधिकारी,ओर एसएसपी को ज्ञापन दिया। जिस दिन 2 अप्रैल को जनपद सहित देश कई राज्यो के जनपदों में SC/ST में संशोधन के विरोध में उपद्रव हो रहा था।उसी दिन लगभग 11 बजे महिला अधिवक्ता ने ये विवादित पोस्ट शेयर की थी।

एक महिला वकील ने फेसबुक पर दंगो को लेकर शेयर की एक आपत्तिजनक जनक पोस्ट। पोस्ट में लिखा है। की दंगा रोकने का अचूक उपाय। जहाँ कही भी दंगा हो प्रभावित क्षेत्र के पांच ब्राह्मणों को टपका दो ,गारंटी के साथ देश मे दस साल तक वहाँ कोई दंगा नही होगा, नोट, ये शुभ कार्य मुस्लीम नही बल्कि पिछड़े हिंदुओ को करना चाहिए। इस पोस्ट को लेकर आज ब्राह्मण समाज के लोगो ने महिला अधिवक्ता ललिता के खिलाफ कार्यवाही के लिए जिला अधिकारी,ओर एसएसपी को ज्ञापन दिया। जिस दिन 2 अप्रैल को जनपद सहित देश कई राज्यो के जनपदों में SC/ST में संशोधन के विरोध में उपद्रव हो रहा था।उसी दिन लगभग 11 बजे महिला अधिवक्ता ने ये विवादित पोस्ट शेयर की थी।

एक महिला वकील ने फेसबुक पर दंगो को लेकर शेयर की एक आपत्तिजनक जनक पोस्ट। पोस्ट में लिखा है। कि दंगा रोकने का अचूक उपाय। जहाँ कही भी दंगा हो प्रभावित क्षेत्र के 5 ब्राह्मणों को टपका दो।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, महिला के परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप, महिला के गले पर है चोट के निशान, 6 महीने पहले टूंडला से हुई थी महिला की शादी, मोके पर पहुंची पुलिस और डॉग स्क्वायड टीम, कोतवाली चंदपा इलाक़े के पापरी गॉव का मामला

Ashutosh Srivastava

एक रात की चैकिंग में पकड़े गए कई आरोपी

UP ORG Desk

बदायूँ: संक्रामक रोगों से परेशान ग्रामीणों के लिए चिकित्सक बने भगवान

Shivani Awasthi