Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » इंसाफ की लड़ाई लड़ रहे बीएसएफ जवान अजय सिंह की मथुरा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात हुई, सहारनपुर पुलिस-प्रशासन की करतूत के विषय में बताया तो सीएम ने अजय को दो दिन बाद लखनऊ में अपने आवास पर मिलने के लिए बुलाया.

इंसाफ की लड़ाई लड़ रहे बीएसएफ जवान अजय सिंह की मथुरा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात हुई, सहारनपुर पुलिस-प्रशासन की करतूत के विषय में बताया तो सीएम ने अजय को दो दिन बाद लखनऊ में अपने आवास पर मिलने के लिए बुलाया.

इंसाफ की लड़ाई लड़ रहे BSF जवान ने की मथुरा में मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात हुई, सहारनपुर पुलिस-प्रशासन की करतूत के विषय में बताया तो CM ने BSF जवान को लखनऊ में अपने आवास पर मिलने के लिए बुलाया.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

1 दिन के दौरे पर जनपद पहुंची केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गाँधी ने जिला पंचायत के 10 करोड़ 50 लाख के सड़कों का किया लोकार्पण.

Ashutosh Srivastava

बजट में इस बार ऊर्जा विभाग को मिली तरजीह, ऊर्जा क्षेत्र में सुधार के लिए ज्यादा पैसों का इंतेज़ाम, लोकभवन से सीएम योगी और वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल साथ में निकले।

Ashutosh Srivastava

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार भाई बहन को रौंदा, बहन की मौके पर ही दर्दनाक मौत, भाई व मृतका की 4 वर्षीय बच्ची गम्भीर घायल, पुलिस ने मौके पर पहुंच घायलों को जिला अस्पताल भेजा, ट्रक चालक फरार, थाना जमुनापार क्षेत्र के मथुरा रोड की घटना।

Ashutosh Srivastava