Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » अस्पताल निर्माण में गड़बड़ी पर जेई निलंबित, परियोजना प्रबन्धक व सहायक अभियन्ता पर विभागीय कार्यवाही, डीएम पुलकित खरे ने की कार्यवाही, ग्राम पंचायत टिकारी ब्लाक कछौना में उ.प्र. आवास विकास परिषद हरदोई द्वारा कराया जा रहा है अस्पताल का निर्माण, डीएम ने करायी जांच, जांच में निर्माण में द्वितीय श्रेणी की पाई गई ईंट।

अस्पताल निर्माण में गड़बड़ी पर जेई निलंबित, परियोजना प्रबन्धक व सहायक अभियन्ता पर विभागीय कार्यवाही, डीएम पुलकित खरे ने की कार्यवाही, ग्राम पंचायत टिकारी ब्लाक कछौना में उ.प्र. आवास विकास परिषद हरदोई द्वारा कराया जा रहा है अस्पताल का निर्माण, डीएम ने करायी जांच, जांच में निर्माण में द्वितीय श्रेणी की पाई गई ईंट।

अस्पताल निर्माण में गड़बड़ी पर जेई निलंबित, परियोजना प्रबन्धक व सहायक अभियन्ता पर विभागीय कार्यवाही, डीएम ने की कार्यवाही।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला का अर्ध नग्न अवस्था में शव मिलने से सनसनी, डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के पखरौली की घटना, पुलिस ने शव कब्जे में लिया।

Ashutosh Srivastava

पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने पथराव किया, हत्या के मुलजिम को पकड़ने गई पुलिस की टीम, आरोपी सोनू को ग्रामीणों ने पुलिस के कब्जे से छुड़ाया, पथराव मामले में ग्रामीणों पर मुकदमा दर्ज, चार गिरफ्तार, थाना फलावदा क्षेत्र के ग्राम कुंडा में मुंडाली पुलिस पर पथराव.

Ashutosh Srivastava

लखनऊ – लेसा ने तीन विभागों को दिया नोटिस

kumar Rahul

Leave a Comment