Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » अज्ञात वाहन की टक्कर से 7 वर्षीय बालक की मौत, माँ के साथ खेत से काम करके वापस लौट रहा था घर, पाली थाना क्षेत्र में हुआ हादसा, वाहन लेकर वाहन चालक हुआ फरार।

अज्ञात वाहन की टक्कर से 7 वर्षीय बालक की मौत, माँ के साथ खेत से काम करके वापस लौट रहा था घर, पाली थाना क्षेत्र में हुआ हादसा, वाहन लेकर वाहन चालक हुआ फरार।

अज्ञात वाहन की टक्कर से 7 वर्षीय बालक की मौत, चालक फरार, पाली थाना क्षेत्र में हुआ हादसा।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

फर्जी तरीके से खेत बैनामा कराने का मामला, कर्मचारियों ने महिला को कागजों पर मृत घोषित किया, सवायजपुर तहसील कर्मचारियों ने मृत घोषित किया, अभी तक आरोपियों की नहीं हो सकी गिरफ्तारी, हरदोई जिलाधिकारी ने जांच के दिए थे आदेश, दोषियों पर लोनार कोतवाली में केस हुआ दर्ज, पीड़ित महिला ने लोनार पुलिस लगाया आरोप, आरोपियों से मिले होने का लगाया आरोप, बुजुर्ग महिला न्याय को दर-दर भटक रही, सवायजपुर के ऊधरनापुर ग्राम का मामला।

Ashutosh Srivastava

तेज़ी से आ रहे टैंकर ने बाईक को मारी टक्कर, बाईक सवार महिला की हुई मौके पर मौत, एक गंभीर रूप से हुआ ज़ख़्मी, ज़िला अस्पताल में भर्ती, थाना धामपुर के एनएच 74 के राजपुताना की घटना.

Ashutosh Srivastava

बीच सड़क पर खड़ी ट्रक से टकराई आपस मे कई गाड़ियों, एक ट्रक चालक की मौके पर मौत एक पिकअप खलासी घायल, मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने लाश को कटर से काटकर बाहर निकलवाया, कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के NH 28 मगहर दुर्गा मंदिर के पास का मामला.

Ashutosh Srivastava