Home » क्राइम » छात्रा से बलात्कार कर बनाया अश्लील वीडियो फिर दोस्तों से कराया गैंगरेप

छात्रा से बलात्कार कर बनाया अश्लील वीडियो फिर दोस्तों से कराया गैंगरेप

Woman Gangraped

राजधानी लखनऊ के पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के बरौली खलीलाबाद में संचालित ब्यूटीपार्लर में ब्यूटीशियन का काम सीखने वाली एक छात्रा से पार्लर संचालिका के भाई ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया, बेहोश होने पर उसके साथ बलात्कार किया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया। होश में आने पर उसे वीडियो दिखा धमकी दी और उसकी हालात का फायदा उठाकर अपने अन्य दोस्तों से भी बलात्कार कराया। उसे अन्य जगहों पर भी भेजा। अपनी स्थिति से परेशान छात्रा ने घर मे आत्महत्या का प्रयास किया। विधवा मां ने किसी तरह उसे बचाया और कारण पूछने पर सारा भेद खुला। पीड़िता ने अपनी मां और अन्य परिजनों के साथ पीजीआई कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर दी। पुलिस ने छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पीड़िता के मुताबिक, उसकी आयु लगभग 19 वर्ष की है। वह आशियाना स्थित एक डिग्री कालेज की छात्रा है। पिता की मृत्यु हो चुकी है। एक भाई है जो बाहर रहकर पढ़ाई कर रहा है। घर में उसकी मां है। बरौली खलीलाबाद में ब्यूटी पार्लर है। जिसकी संचालिका रेनू है। रेनू भी वहीं कुछ दूरी पर रहती है। पीड़िता की माँ ने बताया कि पढ़ाई के साथ ब्यूटीशियन का काम सीखने के उद्देश्य से और घर से ज्यादा दूर न होने के कारण बेटी ने वहाँ जाना शुरू कर दिया था। रेनू के उक्त ब्यूटी पार्लर में उसका भाई शैलेश भी आता जाता था। जब वह किसी कार्यक्रम में जाता तो पीड़िता से अश्लील हरकतें करता था। जब वह इसकी शिकायत ब्यूटी पालर की संचालिका रेनू से करती तो रेनू उसे बहला-फुसलाकर शान्त करा देती।

लेकिन उसके द्वारा जबरन बलात्कार का वीडियो बनाने के बाद शैलेश मेरी बेटी के कालेज जाने लगा तथा रास्ता रोककर जबरन शारीरिक सम्बंध बनाने के लिए विवश करने लगा। कई बार वह उसका मोबाइल फोन भी छीनकर अपने साथ ले जाता था। मेरी बेटी ने अपने कालेज भी जाना बन्द कर दिया। लगभग डेढ़ माह बीत जाने के बाद 20 अगस्त 2018 के दिन मेरी बेटी को रेनू ने अपने पार्लर में बुलाया। जब मेरी बेटी वहां पहुंची तो वहां शैलेश व गांव का एक दूसरा लड़का धीरेन्द्र तथा एक अन्य अज्ञात पहले से मौजूद थे। रेनू ने पीड़िता को भद्दी-भद्दी गालियां देना शुरू कर दिया और कहा देखो आज मैं तुम्हारे साथ क्या करवाती हूँ। तुम मेरी बात नहीं सुनती हो।जिसके उपरान्त शैलेश व धीरेन्द्र ने पीड़िता के साथ मारपीट की तथा वहीं बारी-बारी से सामूहिक बलात्कार किया।

इस घटना के बाद उन लोगों ने मेरी बेटी से मुंह बन्द रखने की धमकी दी। उसके बाद रेनू ही मेरी बेटी को घर छोड़ने आई। उसकी हालत सही नहीं थी। मैंने रेनू से पूछा तो काम का बहाना बनाकर चली गयी थी। पीड़िता के परिजनों का कहना था कि यह संचालिका पार्लर की आड़ में देहव्यापार का रैकेट चलाती है। जब घर के पास लड़कियां सुरक्षित नहीं है तो कहाँ होंगी फिलहाल पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है। वहीं पुलिस ने ब्यूटीपार्लर संचालिका को थाने बुलाया और रजिस्ट्रेशन दिखाने की बात कही। तो संचालिका कोई दस्तावेज उपलब्ध नहीं करा सकी। संचालिका ने पुलिस को बताया कि उसके भाई और पीड़िता की शादी हो चुकी है। इसका रजिस्ट्रेशन भी है। लेकिन वह पुलिस को कोई रजिस्ट्रेशन नहीं दिखा पाई। पुलिस ने आरोपी संचालिका को थाने से छोड़ दिया।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Sudhir Kumar

Related posts

इलाहाबाद में डबल मर्डर: एक युवक की गला रेतकर दूसरे की गला घोंटकर हत्या

Sudhir Kumar

गर्भवती महिला और उसके पति को बेरहमी से पीटा, थाने से पुलिस ने भगाया

Sudhir Kumar

बिस्कुट फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख

Sudhir Kumar

Leave a Comment