Home » क्राइम » संभल में मनरेगा के तहत सड़क निर्मान को लेकर उपजे विवाद में प्रधान पति व उसके पुत्र की सरेराह हत्या,हत्या का वीडियो वायरल

संभल में मनरेगा के तहत सड़क निर्मान को लेकर उपजे विवाद में प्रधान पति व उसके पुत्र की सरेराह हत्या,हत्या का वीडियो वायरल

प्रधान पति व उसके पुत्र की सरेराह हत्या,हत्या का वीडियो वायरल।

 

संभल। यूपी के संभल में हौसला बुलंद बदमाशो ने दहाड़े सपा नेता व उसके पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी हत्या का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पे वायरल हो गया। बता दे की गांव में मनरेगा के तहत बन रहे सड़क को लेकर विवाद हो गया। गांव के ही कुछ दबंग इस सड़क का विरोध कर रहे थे वारदात के बाद इलाके में दहशत फैल गई इस सनसनीखेज दोहरे हत्याकांड के बाद आलाधिकारी मौका मुआयना करने पहुचे। वही खास बात यह रही कि डबल मर्डर करने की पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई इस मामले में फ़िलहाल पुलिस आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीम गठित कर आरोपियों की तलाश में जुट गयी।

मनरेगा के तहत सड़क बनने के विवाद को लेकर हत्या।

जानकारी के मुताबिक मामला बहजोई थाना क्षेत्र के ग्राम फतेहपुर शमसोई गांव से था जहा उक्त गांव के दबंगों ने समाजवादी पार्टी के पूर्व विधानसभा क्षेत्र चंदौसी के दलित प्रत्याशी रहे छोटे लाल दिवाकर और उनके बेटे सुनील की गोली मारकर हत्या कर दी वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए डबल मर्डर करने की पूरी घटना का वीडियो वायरल हो गया।बता दे कि समाजवादी पार्टी के नेता छोटे लाल दिवाकर की पत्नी गांव की प्रधान हैं ऐसे में उनका ज्यादातर काम छोटेलाल दिवाकर ही देखते थे छोटे लाल दिवाकर मंगलवार की सुबह अपने बेटे सुनील के साथ गांव के बाहर मनरेगा के तहत बन रही सड़क का जायजा लेने गए थे आरोप है कि इसी दौरान गांव के ही कुछ दबंग वहां पहुंच गए और आगे अपने खेत होने का हवाला देते हुए सड़क निर्माण रोकने की हिदायत दी जब छोटे लाल दिवाकर ने ऐसा करने से इंकार कर दिया,तब हौसला बुलन्द दबंगों ने उन दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी।

इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि पूर्व प्रधान में मनरेगा की सड़क को लेकर विवाद था। जहा आपस में फ़ायरिंग हुई थी जिसमे पिता पुत्र की मौके पर मृतु हो गयी और बॉडी  पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया साथ 3 टीम घटित कर दी है घटना की जांच-पड़ताल की जा रही है तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा लिख लिया है जरूरी कानूनी कार्रवाई की जा रही है अभी जल्द  से जल्द घटना  का खुलाशा करेंगे।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Tanmay Baranwal

Related posts

दूल्हे की मां के बैग से साढ़े छह लाख के गहने चोरी

Sudhir Kumar

कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी की गिरफ्तारी का आदेश

Sudhir Kumar

दलित लड़की से दरोगा ने बस में की छेड़छाड़, यात्रियों ने की चप्पल से पिटाई

Sudhir Kumar