Home » क्राइम » UP Crime:  जौनपुर पुलिस ने 24 घण्टे के भीतर किया प्रबंधक हत्याकांड का ख़ुलासा नौकर ने इस वजह की थी हत्या।

UP Crime:  जौनपुर पुलिस ने 24 घण्टे के भीतर किया प्रबंधक हत्याकांड का ख़ुलासा नौकर ने इस वजह की थी हत्या।

कालेज प्रबंधक हत्या कांड का ख़ुलासा।

जौनपुर । उत्तरप्रदेश के जौनपुर में एक संदिग्ध परिस्थितियों में हुई प्रबंधक की हत्या के मामले का पुलिस 24 घण्टे के भीतर पर्दाफाश किया है। हत्या करने के पीछे कोई और नही बल्कि प्रबंधक के नौकर ने ही घटना को अंजाम दिया था। पुलिस के मुताबिक तनख्वाह को लेकर हुए विवाद में नौकर ने ही प्रबंधक को मौत के घाट उतारा था,तनख्वाह मांगने पर दूसरे नौकर के आने तक तनख्वाह न देने से नाराज था नौकर।

नौकर ने ही डंडे से पीटकर की थी हत्या।

सिकरारा पुलिस ने कालेज प्रबंधक सभापति दुबे मर्डर केश का पर्दाफास कर दिया है । पुलिस के अनुसार हत्या प्रबंधक के नौकर ने ही डंडे से ही पीटकर किया है। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि सिकरारा थाना क्षेत्र के उतिराई गांव में पंडित सभापति दुबे इंटर कॉलेज के प्रबंधक सभापति दुबे की हत्या अज्ञात बदमाशों द्वारा कर दिया गया था,घटना के बाद पुलिस कई विन्दुओं पर जांच कर रही थी। पुलिस ने उनके नौकर चंद्रप्रकाश पांडेय पुत्र दयाशंकर निवासी नन्दलालपुर थाना रामपुर से पूंछताछ किया तो पहले वह पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया बाद में कड़ाई से पूंछताछ में उसने खुद अपने मालिक को मौत के घाट उतारना कबूल कर लिया।

तनख्वाह न देने से नाराज था नौकर।

उसके निशानदेही पर हत्या में प्रयोग किया डंडा, लूट के 70 हजार रुपये और विद्यालय के कागजात बरामद हुआ है । पुछताछ में आरोपी ने बताया कि प्रबन्धक मुझसे खाना बनवाते थे तथा निर्वस्त्र होकर शरीर की मालिश करवाते थे,जिसके कारण मैं काम छोड़ने को कहा था लेकिन वे दूसरे नौकर तक आने तक मुझे न छोड़ रहे थे न ही मेरी तनख्वाह दे रहे थे । इसी से अजीज आकर मैंने उन्हें मार दिया ।

ये था पूरा मामला।

दरहसल जौनपुर के सिकरारा थाना क्षेत्र के उतराई गांव में स्थित सभापति इण्टर कालेज के प्रबंधक तथा निजामुद्दीनपुर गाँव के मूल निवासी सभापति दुबे (70) की उनके कालेज के समीप स्थित आवास पर शिनवार की रात हत्या कर दी गई थी। प्रबंधक अविवाहित थे और आवास पर अकेले सोए थे। वही  सिकरारा पुलिस ने कालेज प्रबंधक सभापति दुबे मर्डर केश का 24 घन्टे के भीतर खुलासा कर आरोपी को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Tanmay Baranwal

Related posts

हरदोई में पड़ी डकैती का खुलासा, मुठभेड़ में चार बदमाश गिरफ्तार 7 फरार

Sudhir Kumar

लखनऊ: चिनहट में दो महिलाओं के सिर कटे नग्न शव बरामद

Sudhir Kumar

जलाभिषेक करते समय नदी में तीन किशोरों की डूबकर मौत

Sudhir Kumar