Home » क्राइम » UP CRIME : पहले गार्ड को मारी गोली फिर छत पर कट्टा लहराकर जमकर मचाया तांडव,हुआ गिरफ़्तार।

UP CRIME : पहले गार्ड को मारी गोली फिर छत पर कट्टा लहराकर जमकर मचाया तांडव,हुआ गिरफ़्तार।

सिरफिरे ने छत से पुलिस पर की फायरिंग।

मेरठ। उत्तरप्रदेेेश के मेरठ में एक सिरफिरे नेे पहले बैंक के गार्ड को गोली मारी फिर छत पर चढ़ जमकर तांडव मचाया जिसके बाद पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को धर दबोचा। फ़िलहाल घायल गार्ड और आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराते हुए पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सरधना थाना क्षेत्र में सिरफिरे ने मचाया कोहराम

पूरा वाकया दोपहर सरधना थाना क्षेत्र का था जहा एक सिरफिरे ने बैंक के गार्ड को गोली मारने के बाद जमकर कोहराम मचाया। खेड़ा गांव के ग्रामीणों के मुताबिक बुधवार की दोपहर गांव का रहने वाला श्रीपाल उर्फ काला हाथ में तमंचा लेकर गांव में स्थित सिंडीकेट बैंक की शाखा में घुस गया। इससे पहले कि कोई कुछ समझता श्रीपाल ने तमंचे से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिसके चलते बैंक के स्टाफ में हड़कंप मच गया।

बैंक गार्ड को गोली मारने के बाद छत पर से की फायरिंग।

उधर, फायरिंग में बैंक का गार्ड नवादा निवासी सुधीर हाथ में गोली लगने से घायल हो गया। खुद को घिरता देख आरोपी निकट स्थित एक मकान की छत पर चढ़ गया और फायरिंग शुरू कर दी। घटना की जानकारी के बाद थानाध्यक्ष सरधना उपेंद्र मलिक और सीओ जितेंद्र सरगम भी मौके पर पहुंचे।

मामले की सूचना पर पहुचे अधिकारियों ने संभाला मोर्चा।

उधर, मामले की जानकारी मिलते ही एसएसपी अजय साहनी और एसपी देहात अविनाश पांडे भी घटनास्थल पर पहुँचे आरोप है कि सिरफिरे ने पुलिस को निशाना बनाते हुए भी ताबड़तोड़ फायरिंग की। जिस पर घंटों मशक्कत के बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग करते हुए पैर में दो गोली मारकर आरोपी को धर दबोचा। ग्रामीणों के मुताबिक आरोपी युवक मानसिक रोगी बताया जा रहा है। एसपी देहात अविनाश पांडे ने बताया कि घायल गार्ड और आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराते हुए पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इनपुट- सादिक़ खान

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Tanmay Baranwal

Related posts

मेरठ पुलिस का कारनामा, सज्जन लोगों के घर दबिश देकर उतारी इज्जत

Sudhir Kumar

हापुड़: बहादुरगढ़ के जंगलों में मुठभेड़, छह बदमाश गिरफ्तार

Sudhir Kumar

शाहजहांपुर: सात साल के दो जुड़वां बच्चों पर रेप का आरोप

Sudhir Kumar