Unnao: woman killed body found near bridge Gang Rape Suspected
May, 24 2018 17:09
फोटो गैलरी वीडियो

उन्नाव: महिला की हत्या कर शव पुल से नीचे फेंका, गैंगरेप की आशंका

By: Sudhir Kumar

Published on: Wed 16 May 2018 04:30 PM

Uttar Pradesh News Portal : उन्नाव: महिला की हत्या कर शव पुल से नीचे फेंका, गैंगरेप की आशंका

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिला ताबड़तोड़ हो रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताबड़तोड़ हो रही हत्याएं, बलात्कार और लूट की घटनाओं से उन्नाववासी दहशत में हैं। लापरवाह पुलिस अपराधों पर लगाम लगाने में एकदम फेल साबित हो रही है। पिछले कई दिनों से हो रही ताबड़तोड़ घटनाओं के क्रम में एक और वारदात जुड़ गई। इस बार हैवानों ने एक महिला की हत्या करके पुल के नीचे फेंक दिया। आशंका जताई जा रही है कि महिला के साथ हैवानियत की हदें पार करते हुए गैंगरेप किया गया होगा।

इतना ही नहीं बदमाशों ने पहचान मिटाने के लिए महिला के शव को जलाने का भी प्रयास किया। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए। बीघापुर थाना क्षेत्र केे घाटमपुर अदन मार्ग महिला का अधजला शव पड़ा देख स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना 100 नंबर डायल करके पुलिस को दी। सूचना पाकर फौरन पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस पूरे मामले में अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत आगे की कार्रवाई कर रही है।

बता दें कि पूरा मामला उन्नाव के बीघापुर थाना क्षेत्र के देवपुर अदन खेड़ा का है। जहां पर मौराही नदी के पुल के नीचे एक महिला का शव पड़ा देखा गया। महिला की गोली मार कर हत्या कर शव को पहचान छिपाने के लिये चेहरे को जला दिया गया। अज्ञात हत्यारों ने शव को गांव के संपर्क मार्ग पर फेंककर फरार हो गये।

महिला की शिनाख्त न हो पाने से उसे अज्ञात में दर्ज कर पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिये भेज दिया है। वहीं महिला हरे रंग की साड़ी पहने हुई विवाहिता दिख रही है, जिसके एक हाथ मे सर्वेश कुमकुम गुदा हुआ नाम लिखा पाया गया है। इस घटना के विषय में जब उन्नाव सीओ सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामला संज्ञान में है। इसके लिए टीम गठित कर दी गई है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मौराही नदी पुल के नीचे लगभग 28 वर्षीय अज्ञात युवती का शव वहां से गुजर रहे चरवाहों ने देखा तो दहशत में आ गए। मृतिका के बदन पर हरे रंग की साड़ी और पैरों में सैंडिल थी। चरवाहों का कहना था कि सुबह जब मवेशियों को चराने लोग आए थे। तब यहां कुछ नहीं था। युवती आस-पास के गांव की नहीं है। क्षेत्रीय लोगों की मानें तो युवती की हत्या कर पुल के नीचे दोपहर फेंक दिया गया। मौके पर पहुंची बीघापुर पुलिस ने शव का कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें- वाराणसी: 20 की मौत 30 से अधिक घायल, लोगों ने बताया मौत का मंजर

ये भी पढ़ें- भीम आर्मी जिलाध्यक्ष के भाई की नहीं हुई थी हत्या, पुलिस ने सुलझाई गुत्थी

ये भी पढ़ें- उरई में भीषण सड़क हादसा, महिला सहित पांच की मौत

ये भी पढ़ें- मथुराः भाजपा के पूर्व सभासद रूप किशोर शर्मा की गोली मारकर हत्या

ये भी पढ़ें- राष्ट्रीय डेंगू दिवस 2018: लखनऊ में निकाली गई जागरूकता रैली

ये भी पढ़ें- मथुरा: सीवर लाइन के टैंक में नगर निगम के 4 संविदा कर्मी गिरे, एक की मौत

ये भी पढ़ें- वाराणसी पुल हादसा: मायावती ने भाजपा पर साधा निशाना

ये भी पढ़ें- मथुरा जंक्शन पर फुट ओवर ब्रिज का गाडर गिरा

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री आवास पर हाथरस की दो महिलाओं ने किया आत्मदाह का प्रयास

.........................................................

Web Title : Unnao: woman killed body found near bridge Gang Rape Suspected
Get all Uttar Pradesh News  in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment,
technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India
News and more UP news in Hindi
उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें .  Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट |
(News in Hindi from Uttar Pradesh )

I am currently working as State Crime Reporter @uttarpradesh.org. I am an avid reader and always wants to learn new things and techniques. I associated with the print, electronic media and digital media for many years.