उन्नाव में भीषण सड़क हादसा: अनियंत्रित कार पलटी पांच लोगों की मौत

horrific road accident in unnao

उत्तर प्रदेश में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला उन्नाव जिले का है। यहां एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खंती में जा गिरी। इस घटना में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में 4 बच्चे भी शामिल बताए जा रहे हैं। जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस के जरिए निकट के सीएससी में भर्ती कराया। यहां सभी का इलाज चल रहा है, जबकि पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। पूरा परिवार कार में सवार होकर एक गोदभराई कार्यक्रम में जा रहा था। हादसे की खबर मिलते ही उनके घरों में कोहराम मच गया। फिलहाल पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है, मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

रविवार को भी हो चुकी पांच लोगों की मौत, 35 घायल

गौरतलब है कि यूपी के उन्नाव में रविवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई थी। वहीं 35 लोग घायल हो गए थे। यह हादसा चकलवंशी- मियागंज मार्ग पर हुआ था। यहां सफीपुर तहसील के सदमपुर गांव से एक परिवार और ग्रामीण लोडर पर सवार होकर लोधेस्वर मंदिर बाराबंकी मुंडन कराने गया था। जब ग्रामीण मंदिर से वापस लौट रहे थे तो चकलवंशी- मियागंज मार्ग पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी।

इस हादसे में पीछे से आ रहा मोटर साइकिल सवार दंपत्ति भी चपेट में आ गया। ऐसे में इस हादसे में 5 लोगो की मौत और 35 लोग घायल हुए। इसके बाद घायलों को आनन-फानन में जिला सदर अस्पताल और मियागंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जिला अस्पताल में अब तक 25 घायल लाए जा चुके है, इनमें से 8 की हालत गंभीर होने की वजह से कानपुर हैलेट रेफर कर दिया है। घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी रवि कुमार जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों के उपचार की व्यवस्था स्वयं अपनी देखरेख में कराई। डॉक्टरों की पूरी टीम CMO-CMS और कई थानों के पुलिस घायलों की देखरेख में जुटी है।

Related posts

देवरिया: बालिका गृह कांड में चार कर्मचारी गिरफ्तार

Sudhir Kumar

मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख, घायलों को 50-50 हजार की आर्थिक मदद का ऐलान

Sudhir Kumar

उन्नाव में मोनी को जिंदा जलाने के आरोप में प्रेमी विकास गिरफ्तार

Sudhir Kumar

Leave a Comment