Home » क्राइम » अयोध्या में डबल मर्डर: धारदार हथियार से गला रेतकर दो सगी बहनों की हत्या

अयोध्या में डबल मर्डर: धारदार हथियार से गला रेतकर दो सगी बहनों की हत्या

Two Sisters Brutally Killed With sharp weapons in Ayodhya

उत्तर प्रदेश की धर्मनगरी अयोध्या जिला में बदमाशों के कहर के आगे हाईटेक पुलिस नतमस्तक नजर आ रही है। यहां शुक्रवार को बदमाशों ने ग्राम प्रधान के पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस घटना में पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची थी कि बदमाशों ने पुलिस ने चुनौती देते हुए इस बाद 24 घंटे के भीतर फिर दो सगी बहनों की गला रेतकर निर्मम हत्या करके सनसनी मचा दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया।

आनन-फानन में पुलिस अधिकारी, डॉगस्क्वॉड, फिंगरप्रिंट दस्ता, फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने हत्या के अभियोग पंजीकृत कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है, पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है। घटना के खुलासे के लिए एसएसपी ने क्राइम ब्रांच और सर्विलांस की टीम को भी लगाया है। एसएसपी एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने जल्द हत्याकांड का खुलासा करने के निर्देश दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक, डबल मर्डर की सनसनीखेज घटना गोसाईगंज थाना क्षेत्र की है। यहां के बोधीपुर गांव के माजरा स्यामनगर निवासी रामकृष्ण पांडेय अपने परिवार के साथ रहते हैं। बताया जा रहा है कि रामकृष्ण के घर में उनकी पुत्रवधु मोनी (25) व उसकी बहन प्रियंका रह रही थी। घटना के वक्त विवाहिता का ससुर गांव से दूर गन्ने के क्रेशर पर रात्रि ड्यूटी पर गया था। जबकि उसका पति संतराम पांडेय लुधियाना में कोई नौकरी करता है। घर में दोनों बहनें अकेले थीं।

रविवार सुबह नौ बजे जब दूधिया दूध देने आया तो उसने आवाज लगाई। कोई आहट ना मिलने पर दूधिये ने दरवाजा खोला तो उसे खून से लथपथ दोनों के शव पड़े देख वह सन्न रह गया। दूधिये ने शोर मचाया तो ग्रामीण इकट्ठे हो गए। घटना की सूचना मिलते ही वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जाँच के बाद दोनों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए। पुलिस इस सनसनीखेज ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करने के लिए जुट गई है। दोनों बहनों की हत्या क्यों और किसने की है इसका पता अभी नहीं चल पाया है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Sudhir Kumar

Related posts

30 लाख के गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

Sudhir Kumar

निजी कंपनी में कार्यरत युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Sudhir Kumar

युवती के आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर पोस्ट किये, शिकायत पर दी तेजाब डालने की धमकी

Sudhir Kumar