Home » क्राइम » श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली पुल के नीचे गिरी, पांच की मौत की सूचना 30 घायल

श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली पुल के नीचे गिरी, पांच की मौत की सूचना 30 घायल

Tractor Trolley fall down from bridge in para lucknow man died many injured

राजधानी के पारा थाना क्षेत्र में श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर ट्राली पुल के नीचे जा गिरी। इस घटना में दो दर्जन से ज्यादा लोगों के घायल होने की सूचना है। जबकि 5 लोगों के मरने की खबर आ रही है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को एंबुलेंस के जरिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। यहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, बाराबंकी के देवा शरीफ से करीब 45 श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर ट्राली कन्नौज जा रही थी। हाईवे से होते हुए ट्रैक्टर ट्राली जैसे पारा थाना क्षेत्र के भुवर पुल के पास पहुंची। सुबह 10:30 बजे अचानक स्लिप करने से पुल की रेलिंग तोड़ते हुए ट्रैक्टर ट्राली पुल के नीचे जा गिरी। इस घटना से मौके पर भगदड़ मच गई। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। घटना होते ही मौके पर चीख पुकार मच गई। आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और नीचे दबे लोगों को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। फिलहाल ट्रामा में सभी का इलाज चल रहा है।

जायरीन कन्नौज जिले के रहने वाले हैं मृतक

हादसे की सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और घायलों को ट्रामा सेंटर भेजा गया। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी था। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर ट्रॉली में 40-45 लोग सवार थे। सभी जायरीन कन्नौज जिले के रहने वाले हैं। चश्मदीद ने बताया कि तीन महिलाएं और ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। बाकी लोगों को अस्पताल लाया गया है, जहां पांच की हालत गंभीर बनी हुई है।

अधूरे काम की वजह से बना ‘हादसों का पुल’

स्थानीय लोगों ने बताया कि इस ओवरब्रिज पर पहले भी कई हादसे हो चुके हैं। ओवरब्रिज को काम अधूरा छोड़ दिया गया है। सड़क के दोनों और न ही ब्राउंड्री खड़ी की गई न ही सड़क ही ठीक से बनाई गई है। जिसके चलते आए दिन यहां हादसे हो रहे हैं। इस पुल पर हुआ यह चौथा हादसा बताया जा रहा है। एक स्थानीय निवासी ने बताया कि कुछ दिन पहले इसी पुल पर कोल्ड ड्रिंक से भरा ट्रक पलट चुका है।

एसएसपी दीपक कुमार घटना स्थल पर पहुंचे

एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि वह मौके पर गए थे। भारी पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद रहा। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा। मरने वालों में 3 महिला और एक पुरुष शामिल है। हालांकि पुलिस ने मरने वालों की संख्या की पुष्टि नहीं की है। एसएसपी दीपक कुमार के मुताबिक ट्रॉली में 25 से 30 लोग थे। जिन्हें इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भेजा गया है।

ये भी पढ़ें- छात्र के अपहरण में शामिल बदमाश को मुठभेड़ में गिरफ्तार करने का दावा

ये भी पढ़ें- भदोही पुलिस का रिपोर्ट कार्ड: एक साल में 25 रेप, 15 हत्या

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Tractor Trolley fall down from bridge in para lucknow man died many injured

Related posts

सीतापुर: 6 दिन से धरने पर बैठी गैंगरेप पीडिता, नहीं मिल रहा न्याय

Sudhir Kumar

फर्जी दस्तावेज लगाकर नौकरी कर रहे 127 सरकारी शिक्षक बर्खास्त

Sudhir Kumar

बुलंदशहर: सावन के पहले सोमवार पर गोकशी, तनाव के बाद पीएसी तैनात

Sudhir Kumar

Leave a Comment