Home » क्राइम » ठाकुरगंज में हुए सनसनीखेज प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड का खुलासा, तीन बदमाश गिरफ्तार

ठाकुरगंज में हुए सनसनीखेज प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड का खुलासा, तीन बदमाश गिरफ्तार

SSP Investigation SSP Lucknow Kalanidhi Naithani SSP Kalanidhi Naithani Press Conference

राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में पिछले दिनों बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े जिस प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। एएसपी पश्चिमी विकास चंद्र त्रिपाठी की टीम ने इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा करते हुए तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के पास से नगदी, तमंचा और मोबाईल फोन भी बरामद किये हैं।

एसएसपी लखनऊ कलानिधि नैथानी ने बताया कि कि ठाकुरगंज के बरावन कला में रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर पप्पू शाह (45) की पिछली 9 मई को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस सनसनीखेज हत्याकांड के खुलासे के लिए एएसपी पश्चिमी के नेतृत्व में ठाकुरगंज पुलिस, सर्विलांस और क्राइम ब्रांच को लगाया गया था। प्रभारी निरीक्षक ठाकुरगंज नीरज ओझा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने इस हत्याकांड में शामिल तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पकड़े गए अभियुक्तों ने अपना नाम आशू खान पुत्र मो. फारुख, लालता प्रसाद शाहू पुत्र वंशीलाल निवासी बरवान कला और पप्पू यादव पुत्र श्री कृष्ण निवासी नजर नगर मलिहाबाद बताया है। अभियुक्तों के कब्जे से पुलिस ने 35 हजार रुपये, एक तमंचा दो जिंदा कारतूस और 5 मोबाईल फोन बरामद किये हैं। पूछताछ में पता चला है कि पप्पू की हत्या पुरानी रंजिश को लेकर की गई थी।

बदमाशों ने दो गोलियां मारकर उतारा था मौत के घाट

सीओ चौक दुर्गा प्रसाद तिवारी के मुताबिक, प्रॉपर्टी डीलर पप्पू शाह अपने परिवार में पत्नी आसमा दो बेटे शप्पू, साहिल और 6 बेटियों के साथ रहते थे। पप्पू प्रापर्टी डीलिंग के अलावा जानवर पालने का व्यवसाय भी करते थे। पप्पू ने अपने घर में घोड़े और कई बकरियां पाल रखी हैं। पिछले महीने 9 मई को सुबह किसी का जमीन दिखाने के लिए फोन आया था। सुबह 9:00 बजे पप्‍पू घर से जानवर को खिलाने के लिए पेड़ से तोड़कर पत्ते लेने गया था। पप्पू ने पत्ते अपने बेटे को दे दिए और उसे घर भेज दिया। तभी लाल पल्सर बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें रोका और जमीन के बारे में कुछ बातचीत की। दोनों के बीच कुछ कहासुनी हुई तो बदमाशों ने पीछे से पप्पू को गोलियां मार दी। गोली मारने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए थे। पप्पू को एक गोली गर्दन और दूसरी कमर में लगी थी।सूचना पाकर जबतक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Sudhir Kumar

Related posts

हरदोई में देवर ने भाभी का गला गड़ासे से काटकर की हत्या

Sudhir Kumar

डॉ. भीमराव अांबेडकर विवि के कर्मचारियों और छात्रों के बीच पथराव

Sudhir Kumar

श्रावस्ती में महिला अस्पताल के पास तीन रईसजादों ने की जमकर हर्ष फायरिंग

Sudhir Kumar

Leave a Comment