Home » क्राइम » हरदोई से सांमने आया ऑनर किलिंग का मामला बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज परिजनों ने की बेटी की हत्या पुलिस ने की कार्यवाही

हरदोई से सांमने आया ऑनर किलिंग का मामला बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज परिजनों ने की बेटी की हत्या पुलिस ने की कार्यवाही

  •  प्रेम प्रसंग से नाराज पिता व बाबा ने की थी बेटी की हत्या।

  • हत्या छुपाने के लिए दर्ज कराई थी गुमशुदगी।

  • आरोपियों में से दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल।

हरदोई। उत्तरप्रदेश के हरदोई से आनर किलिंग का मामला सामने आया है यहां बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज परिजनों ने बड़ी शातिराना तरीके से अपनी ही बेटी को मौत के घाट उतार दिया।किसी को शक ना हो इस लिए थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। मामला हरदोई के शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव कालागाड़ा का था। जहा किशोरी की मौत के मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए उसके बाबा, मां, पिता समेत छह परिजनों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है साथ ही दो को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

बीते 4 मई को परिजनों ने गुमशुदगी की दर्ज कराई थी FIR पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चोट लगने से हुई थी मौत।

शाहाबाद में कलागाड़ा निवासी लालाराम 4 मई को तहरीर दी थी। इसमें बताया कि उसका पुत्र राजीव अपनी पत्नी व बेटी नीलम को लेकर ढाई बजे रात में कार से गए थे। बताया था कि नीलम की तबीयत खराब है। इसके बाद तीनों वापस नहीं आए। गुमशुदगी के इस मामले की जांच के दौरान 15 वर्षीया नीलम का शव उमरिया गांव में गर्रा नदी के किनारे पाया गया। उसे सिर पर प्रहार करके मार डालने के बाद दफना दिया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में लगीं चोटों के कारण मौत होने की पुष्टि हुई थी।

परिजन ही बने कातिल,पुलिस ने संज्ञान लेकर किया खुलासा।

पुलिस के मुताबिक मामले में मृतका के पिता राजीव, उसकी मां श्रीदेवी, बाबा लालाराम, चाचा पप्पू उर्फ आदित्य और कुंवरपाल तथा हरनाम यादव के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई है। एएसपी पश्चिमी त्रिगुन विषेन ने बताया कि मामले की जांच की जा रही थी। आरोपितों की गिरफ्तारी होने के बाद मामले का खुलासा हो सका।बताया कि बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज होकर परिजनों ने हत्या की घटना को अंजाम देते हुए शव को दफन कर दिया था।वही इस मामले में माता पिता को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

इनपुट-मनोज़

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Tanmay Baranwal

Related posts

महिला बीएलओ से बदतमीजी, दौरे के दौरान कमिश्नर से शिकायत

Sudhir Kumar

उत्तर प्रदेश में पुलिस अधिकारी क्यों कर रहे आत्महत्या?

Sudhir Kumar

सहायक अध्यापक भर्ती परीक्षा में दो मुन्ना भाई गिरफ्तार

Sudhir Kumar