Home » क्राइम » बच्चों से भरी मैजिक ने प्लंबर को टक्कर मारी, ग्रामीणों ने किया पथराव

बच्चों से भरी मैजिक ने प्लंबर को टक्कर मारी, ग्रामीणों ने किया पथराव

road accident in nigohan thana

राजधानी लखनऊ के निगोहां थाना क्षेत्र में बच्चों को स्कूल लेकर जा रही मैजिक ने राह चलते प्लंबर को ठोकर मार दी। हादसे में प्लंबर बुरी तरह से घायल हो गया। वहीं घबराये मैजिक चालक ने गाड़ी को जंगल किनारे छोड़ फरार हो गया। गांव वालों ने किसी तरह से उसे दौड़ाकर पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं बच्चों की चीख पुकार सुन उन्हें सुरक्षित गाड़ी से बाहर निकाला।

जानकारी के मुताबिक, मोहनलालगंज के डेहवा गांव में स्थिति गुरुकुल एकेडमी का मैजिक चालक रंजीत यादव सुबह समेसी, चौराहापुर, बहरौली, बचानखेड़ा, हरदोईया, से करीब एक दर्जन से अधिक बच्चों को लेकर मोहनलालगंज आ रहा था। निगोहां के रामपुर गांव के पास पैदल जा रहे प्लंबर आकाश को टक्कर मार दी। वैन की चपेट में आने से आकाश उसी में फंस गया और बीस मीटर तक घसीटते चला गया। गांव के बाहर मैजिक को छोड़ चालक जंगलों की तरफ भाग गया।

इस दौरान मैजिक में सवार बच्चे चीखते चिल्लाते रहे। वहीं नाराज ग्रामीणों ने मैजिक पर पत्थर चलाने शुरू कर दिये। बच्चों को चीखते देख कुछ ग्रामीण जब मैजिक के पास गये और देखा कि चालक नहीं है तो नाराज ग्रामीणों को रोका और बच्चों को शान्त कराकर सुरक्षित जगह पर लाये। पुलिस को सूचना दी। उधर तब तक जंगल से भाग रहे चालक को ग्रामीण पकड़ लाये।

मौके पर पहुंची पुलिस चालक, मैजिक और बच्चों को थाने ले आयी। वहीं घटना की जानकारी होने पर बदहवास अभिभावक निगोहां थाने आ गये। घंटों बाद आयी स्कूल प्रिंसिपल डाक्टर अनुपमा व आर एस वर्मा के सामने जमकर हंगामा किया। इस दौरान पुलिस ने अभिभावकों को शान्त कराकर दोनों के बीच वार्ता करायी। जिस पर अभिभावकों ने कहा कि जब तक स्कूल की बस नहीं आयेगी तब तक बच्चे नही भेजेंगे। एसओ चैंपियन लाल ने बताया कि राहगीर को इलाज के लिये भेजा गया है और तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी।

बच्चों ने बतायी चालक की सच्चाई

मैजिक में सवार आदेष, सुधांषु, सत्यांत, भानुप्रसाद, रूबी, आर्यन, कोमल, दिव्या, शिवपटेल, हिमांषु, रिशब संगीता, ने बताया कि रोज स्कूल पहुंचने में देर हो जाती थी। जिस पर अंकल की गाड़ी के सामने कोई गाड़ी आ जाती थी तो धीमे करने के बजाय उसी रफ्तार में चलाते और मना करने पर डांटते थे। जब हादसा हुआ तो अंकल तेज रफ्तार में थे और सामने बोलेरो के आने पर पैदल जा रहे राहगीर को टक्कर मार दी।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 4 की मौत 6 घायल

Sudhir Kumar

बाइक सवार गुंडो ने पिता-पुत्र को बेरहमी से पीटा, सिर फटा

Sudhir Kumar

अयोध्या: हनुमान गढ़ी से जुड़े बाबा की युवती के साथ अश्लील फोटो वायरल

Sudhir Kumar