Home » क्राइम » गोरखपुर में पेड़ से टकराई बेकाबू कार, 6 लोगों की मौत

गोरखपुर में पेड़ से टकराई बेकाबू कार, 6 लोगों की मौत

six people killed in horrific road accident in gorakhpur

आये दिन रफ्तार की वजह से कई घरों का चिराग बुझ जा रहा है लेकिन फिर भी लोग सबक नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला यूपी के गोरखपुर जिला का है यहां तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि इस हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे से मौके पर चीखपुकार मच गई। राहगीरों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को घंटों की मशक्कत के बाद कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोलस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। घटना की सूचना मिलते ही मृतकों के घरों में कोहराम मचा हुआ है।

एक की हालत नाजुक, अस्पताल में भर्ती

जानकारी के मुताबिक, घटना गोरखपुर के बांसगांव इलाके के माल्हनपार के पास की है। यहां रविवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक तेज रफ्तार सेंट्रो कार (MH 02 MA 8466) अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने के कारण सड़क के बगल गड्ढे में जा गिरी। इस भीषण हादसे में कार में सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक की हालत गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची बांसगांव थाने की पुलिस ने घायल को बांसगांव सीएससी पहुंचाया। यहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

इन लोगों की हुई मौत, घायल को देखकर लौट रहे थे घर

मृतकों की पहचान गगहा थाना क्षेत्र के चंवरिया के रहने वाले मुनेश्वर शर्मा के परिवार के रूप में हुई है। कार सवार मुनेश्वर शर्मा (65), मुनेश्वर की पत्नी माधुरी, मुनेश्वर के भाई दिलीप की बेटियां तान्या (12) और हर्षिता (8), भतीजा राकेश (25), मुनेश्वर के बेटे पंकज (20) की मौत हो गई। जबकि मुनेश्वर के भाई दिलीप शर्मा (35)गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों के घर में कोहराम मच गया। उनकी बड़ी बेटी की शादी मालहनपर के पास परसा में हुई है। उसकी तबियत खराब है। उसी को देखने पूरे परिवार के साथ मुनेश्वर शर्मा सेंट्रो कार से परसा गए थे। देर रात वापस लौटते समय गाड़ी पेड़ से टकरा कर पलट गई।

ये भी पढ़ें- ‘Fool day’ को ‘Cool day’ के रूप में मना रहा विजय श्री फाउंडेशन ‘प्रसादम सेवा’

ये भी पढ़ें- डीजीपी ने सुबह तड़के ‘वीमेन पॉवर लाइन 1090’ का औचक निरीक्षण किया

ये भी पढ़ें- कैसरबाग में बुजुर्ग की लूट के बाद गला घोंटकर हत्या

ये भी पढ़ें- यूपी सरकार की किसान कर्जमाफी योजना में पलीता, सीएम से शिकायत

ये भी पढ़ें- दूसरी महिला के साथ रंगरेलियां मनाते धरा गया बिजली विभाग का बाबू

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : six people killed in horrific road accident in gorakhpur

Related posts

ट्रैफिक पुलिस लाइंस में एसएसपी ने पकड़वाई 68 हजार रुपये की घपलेबाजी, सिपाही गिरफ्तार

Sudhir Kumar

मुजफ्फरनगर में मुठभेड़: 50 हजार का इनामी बदमाश विकास ढेर

Sudhir Kumar

लूट, बलात्कार और हत्या के प्रयास का आरोपी भाजपा का प्रत्याशी

Sudhir Kumar