Home » क्राइम » श्रावस्ती: लावारिश पड़े भारत पेट्रोलियम के टैंकर में मिली लाश

श्रावस्ती: लावारिश पड़े भारत पेट्रोलियम के टैंकर में मिली लाश

Shravasti: Dead Body found in Bharat Petroleum Tanker. Brother said Its a case of Murder
लावारिश खड़े भारत पेट्रोलियम के टैंकर के चैंबर में लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी। देखते ही देखते आसपास के ग्रामीणों की भारी भीड़ उमड़ गई। सूचना मिलने के बाद इकौना थानाध्यक्ष पुलिस दल बल के साथ पहुंचे व शव को पेट्रोल टैंक से बाहर निकाल कर पोस्टर्माटम के लिए भिजवा दिया। पेट्रोल टैंक में युवक की लाश पड़े होने से शव की चमड़ी कई जगह से उधड़ गई है।

क्या है पूरा मामला:

मिली जानकारी के अनुसार भारत पेट्रोलियम कंपनी गोंडा के टैंक में लाश होने की जानकारी सुबह उस समय हुई जब कल शाम 4 बजे से लावारिस अवस्था मे रोड के किनारे खड़ी टैंकर में मृतक के भाई लोग पहुंचकर मृतक विशाल की तलाश करने लगे।
तलाशी की दौरान टैंकर के चैंबर नम्बर 2 में युवक की लाश पड़ी मिली। भाइयों ने घटना की सूचना डायल 100 पुलिस को दी। मौके पर पहुँच कर टैंकर के टैंक को पुलिस ने चेक किया चेक करने के दौरान टैंक में एक युवक की लाश दिखाई दी। छानबीन में पता चला मृतक युवक गोंडा जिले का रहने वाला है जिसकी उम्र लगभग 22 साल है मृतक का नाम विशाल सोनी है।

टैंकर चालक ने बुलाया था:

भाइयों ने बताया कि 28 जुलाई की सुबह टैंकर चालक ने उसके भाई को अपने साथ बुलाया था, और चालक के साथ ही भाई आया था, जब भाई घर नही पहुंचा तो परिजनों। ने उसकी तलाश शुरू कर दी। तलाश के दौरान ही चालक के छोटे भाई ने मृतक के भाई को फोन के जरिये सूचना दी कि इकौना वीरपुर मार्ग पर खड़े टैंकर में ही विशाल की लाश पड़ी है। जिसकी सूचना पर ही पड़ताल करते हुए भाई घटना स्थल तक पहुंचे थे, हालांकि टैंकर में ऑयल नही था, टैंकर खाली था, पंरन्तु टैंकर के डिब्बे में लाश जरूर मिली है, साथ ही 3 जरीकेन भी शव के पास से खाली बरामद हुए है। मृतक के भाई ने हत्या की आशंका जाहिर की है।

पुलिस कर रही मामले की जांच:

मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक पी राम ने बताया की लाश को पोस्टमार्टम के लिये भेजा जा रहा फिलहाल अभी मौत के कारणों का पता नही चल पाया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है।

shamli: Dead Body found in Bharat Petroleum Tanker

शव को टैंकर से बाहर निकलती पुलिस
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : श्रावस्ती: लावारिश पड़े भारत पेट्रोलियम के टैंकर में मिली लाश

Related posts

मंगेतर से कहासुनी के बाद युवक ने खुद को मारी गोली

Bharat Sharma

पशु तस्करों ने किया पुलिस टीम पर हमला, सात गिरफ्तार

Sudhir Kumar

रिश्वत न देने पर दरोगा ने दलित मजदूर को जमकर पीटा

Bharat Sharma

Leave a Comment