Home » क्राइम » शामली: सामने आई नाबालिक से गैंगरेप की वारदात

शामली: सामने आई नाबालिक से गैंगरेप की वारदात

शामली जनपद में घर से अपहरण कर एक नाबालिक लड़की के साथ गांव के ही दो युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। वही गैंगरेप का विरोध करने पर लड़की की जबरदस्त पिटाई भी की गई है। घटना के बाद पीड़िता के परिजन उसे लेकर कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करा कर कानूनी कार्यवाही की मांग की है।

क्या है पूरा मामला:

दरअसल यह मामला जनपद शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव बलवा का है। यहां पर एक घर से एक  नाबालिक लड़की को गांव के दो युवको ने अपहरण कर खेत में ले जाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। घटना के दौरान पीड़िता की दोनों आरोपियों ने जमकर जमकर पिटाई भी की है। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। पीड़िता के द्वारा घटना की आपबीती जब परिजनों को बताई तो उनके पैरों तले की जमीन खिसक गई।पीड़िता के परिजन अपनी  बेटी को  साथ लेकर सदर कोतवाली पँहुचे और  उन्होंने गांव के ही 2 लड़कों के खिलाफ नामजद तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की। पुलिस ने पीड़ितों की तहरीर पर  मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता का कहना है कि घर से गांव के हैं दो युवक उसका अपहरण कर गन्ने के खेत में ले गए थे जहां उसके साथ दोनों ने एक साथ मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है और विरोध करने पर  उसके साथ दोनो ने जमकर मारपीट भी की।

पुलिस कर रही जल्द गिरफ़्तारी का दावा:

वही नाबालिग लड़की से गैंगरेप के मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि यह सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव का बलवा का मामला है, जहां एक व्यक्ति द्वारा अपनी बेटी के साथ गांव के ही दो लड़कों द्वारा गैंगरेप की घटना के बारे में बताया गया है। पीड़ितों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जो भी अब आगे साक्ष्य मिलेंगे उसके अनुसार वैधानिक कानूनी कार्रवाई की जाएगी। अभी दोनों लड़के फरार है,जल्द ही दोनों आरोपी लड़कों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : शामली: सामने आई नाबालिक से गैंगरेप की वारदात

Related posts

विधायक को फोन पर मिली हत्या की धमकी, दो गिरफ्तार

Sudhir Kumar

ठाकुरगंज में लगी भीषण आग, 100 से अधिक झोपड़ियां जलकर खाक

Sudhir Kumar

गोरखपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश गिरफ्तार

Sudhir Kumar

Leave a Comment