Home » क्राइम » ललितपुर: नाबालिग लड़कियों को नशे की हैवी डोज देकर देह व्यापार कराने का भंडाफोड़

ललितपुर: नाबालिग लड़कियों को नशे की हैवी डोज देकर देह व्यापार कराने का भंडाफोड़

Lalitpur: Sex racket busted by give heavy drug abuse to minor girls

उत्तर प्रदेश में बेटियों के साथ हो रहे जुर्म थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आये दिन हो रही दुष्कर्म, गैंगरेप, अपहरण और छेड़छाड़ की घटनाओं ने लड़कियों का घर से निकलना दूभर कर दिया है। ताजा मामला यूपी के ललितपुर जिला का है। यहां एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है कि जिसे सुनकर आप की रूह कांप जाएगी। जी हाँ ये हम नहीं कह रहे बल्कि ये घटना इसका जीता जागता उदाहरण है।

दरअसल, ये मामला ललितपुर की सदर कोतवाली क्षेत्र का है। यहां एक कलयुगी महिला अपनी बेटी के समान नाबालिग लड़कियों को बहाने से बुलाकर उन्हें कमरे में बंधक बना लेती थी। इसके बाद महिला इन लड़कियों को नशे की हैवी डोज देकर उनसे देह व्यापार में धकेलने का काम कर रही थी। इतना ही नहीं ये महिला इन बेटियों को बेचने का काम कर रही थी। इस महिला के काले कारनामों का खुलासा उस वक्त हुआ जब एक माह से बंधक बनी एक नाबालिग किशोरी ने किसी तरह महिला के चंगुल से भाग कर इसका खुलासा किया है। किशोरी के इस खुलासे ने आम जनता ही ही नहीं ललितपुर पुलिस के भी कान खड़े कर दिए। क्या है पूरा मामला इस रिपोर्ट में देखिए।

नशे की दवाई पिलाकर महिला ने किया कई ग्राहकों के हवाले

जानकारी के मुताबिक, बुधवार की रात लगभग 9:00 बजे के दरम्यान सदर कोतवाली अंतर्गत आजादपुरा की एक गली में एक नाबालिग किशोरी जोर जोर से चिल्लाते और रोते हुए बदहबास हालात में मुझे बचालो की रट लगाए भागती जा रही थी। किशोरी की आवाज सुनकर आसपास के सारे लोग घर से निकले और किशोरी को रोक लिया और उसकी हालात देख लोगो ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर फौरन पुलिस मौके पर पहुंची और किशोरी को अपनी कस्टडी में लिया। पूछताछ में किशोरी ने बताया कि उसके माता पिता नहीं हैं। जिससे उसकी शादी नाना नानी ने ललितपुर के ही एक कस्बे में एक माह पहले की थी। जब किशोरी अपनी ससुराल से ललितपुर आई तो एक महिला उसे अपनी बातों में उलझाकर अपने घर ले गयी और बंधक बना लिया। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी महिला ने उसे नशे की दवा पिलाकर कई लोगों से जबरन रेप कराया।

किशोरियों के अश्लील वीडियो बनाकर करती है प्रताड़ित

पीड़िता ने आरोपी महिला का खुलासा करते हुए बताया कि उक्त महिला कई और नाबालिग किशोरियों को जबरन देह व्यापार में धकेल रही है। आरोप है कि जब किशोरी महिला की बात नहीं मानती है उसे दूसरे लोगों को बेचकर लाखों रुपये लेती है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी महिला कई बच्चों को भी बेच चुकी है। साथ ही बंधक बनी किशोरियों की अश्लील वीडयो बनाकर उन्हें डराने धमकाने के साथ-साथ तरह तरह से शारीरिक प्रताड़ना भी देती है। पीड़िता के शरीर पर कई इंजेक्शन देने के निशान हैं जिससे लग रहा है उसे कई बार नशे की दवा इंजेक्शन के माध्यम से दी गयी हो।

कई मोबाइल फोन में मिले अश्लील वीडियो पुलिस ने किये जब्त

बहरहाल पुलिस ने सूचना के बाद तत्परता दिखाई और पीड़ित किशोरी द्वारा बताए गए आरोपी महिला के घर पर छापेमारी की। लेकिन शातिर आरोपी महिला मौके से फरार हो गयी। लेकिन घर की तलासी में कई फोन बरामद किए गए हैं। जिसमे बंधक बनी किशोरियों के अश्लील वीडयो मिले हैं। पुलिस आरोपी महिला की तलाश में रात भर कई स्थानों पर छापेमारी करती रही, लेकिन महिला पुलिस की गिरफ्त में नही आ सकी। इस मामले में पुलिस अधीक्षक डॉ. ओपी सिंह का कहना का कहना है मामला बेहद संगीन है। पीड़िता से तहरीर लेकर आरोपी महिला पर मामला पंजिकृत किया जा रहा है। महिला की तलाश में जगह जगह पुलिस छापेमारी कर रही जल्द ही महिला को गिरफ्तार कर आगे की कर्यवाही की जाएगी।

ये भी पढ़ें-

बहराइच: भाजपा नेता वीरेंद्र कुमार मिश्रा की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या

जालौन: गोली मारकर महिला सहित दो की हत्या, बदमाशों की फायरिंग में 3 घायल

वाराणसी: गंगा नदी में जल स्तर बढ़ने से मंदिरों में घुसा पानी, नौका विहार प्रतिबंधित

योगी सरकार ने निवेश का ढिंढोरा पीट कर जनता की आंखों में धूल झोंकी- सुनील सिंह

एम्बुलेंस में बैठकर तंबाकू खाता रहा ड्राइवर, गर्भवती को ठेले पर लेकर पहुंचे परिजन

मथुरा में बोली साध्वी प्राची: कांग्रेसियों राहुल गांधी के लिए बहू लाओ, हाथ पीले कराओ

केंद्र सरकार द्वारा 308 लोगों को X, Y, Z, Z-Plus श्रेणीगत सुरक्षा

रानी लक्ष्मीबाई अस्पताल में महिला मरीज से डॉक्टर ने किया रेप का प्रयास

कानपुर: भारी बारिश से तीन मंजिला मकान ढहा, राहत व बचाव कार्य जारी

गोमती नदी के ऊपर मेट्रो ब्रिज का काम 80 प्रतिशत से भी अधिक पूरा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Lalitpur: Sex racket busted by give heavy drug abuse to minor girls

Related posts

लखनऊ: हजरतगंज में आईपीएस की बेटी से छेड़छाड़, विरोध पर पीटा

Sudhir Kumar

कुंभ में केमिकल अटैक की साजिश नाकाम, एटीएस ने 9 लोगों को गिरफ्तार किया

Sudhir Kumar

बसपा नेता लालजी वर्मा के पुत्र ने खुद गोली से उड़ाया

Sudhir Kumar